Move to Jagran APP

बॉडी शेमिंग पर बोलीं जर्सी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, कहा- 'लोग मुझे मटका कहकर बुलाते हैं और...'

बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपने फिगर को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया है कि लोग उनके फिगर को लेकर अक्सर किस तरह की बातें करते रहते हैं। हालांकि मृणाल ठाकुर उनकी बातों को दिल पर नहीं लेती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 24 Apr 2022 08:37 AM (IST)Updated: Sun, 24 Apr 2022 08:37 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, Instagram : mrunalthakur

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी फिल्म जर्सी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह दोनों कलाकार इन दिनों फिल्म जर्सी का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान मृणाल ठाकुर अपने बारे में खास खुलासे भी कर रही हैं। अब उन्होंने खुद की बॉडी शेमिंग को लेकर बड़ी बात कही है।

loksabha election banner

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाऊ के बातचीत की। इस दौरान उन्होंने फिल्म जर्सी और अपनी बॉडी की वजह से ट्रोल होने को लेकर लंबी बात की। मृणाल ठाकुर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं जो बॉडी शेमिंग पर हमेशा से खुलकर बोलती रहती हैं। उन्होंने कहा है कि बहुत बार लोग उनकी बॉडी की मजाक उड़ाते हैं और उन्हें मटका कहते थे।

मृणाल ठाकुर ने कहा कि वह अपने कर्वी फिगर की वजह से बहुत बार शर्मसार हो चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने ब्रीफिंग के दौरान अपनी बॉडी के निचले हिस्सा को कम करने लिए भी कहा गया था। उन्होंने कहा,'अगर मैं इसे कम और मैं अपने चेहरे से वजन कम करना शुरू कर दूं। फिर भी मेरी अपर बॉडी मेरे निचले शरीर तक पहुंच जाएगी। तब भी मेरे वैसा ही फीगर रहेगा'।

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'इसलिए लोग मुझे मटका कहकर बुलाते हैं और मुझे बुरा लगे, इसके बजाय मैं इस पर बहुत गर्व करती हूं। सबसे पहले, एक शून्य फीगर होना जरूरी नहीं है। मुझे लगता है कि फिट होना सबसे ज्यादा जरूरी है, अस्वस्थ शरीर नहीं। फिर यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपके पास कैसा फिगर है। हम सभी के शरीर के फिगर अलग-अलग हैं।'

हालांकि बहुत से लोग मृणाल ठाकुर के फिगर की तारीफ भी करते रहते हैं। उन्होंने अमेरिका के अपने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा,'जब मैं अमेरिका में थी तो लोगों ने कहा कि बहुत सारी महिलाएं ऐसी फीगर को पाने के लिए पैसे खर्च करती हैं। जब किसी ने मुझे भारतीय कार्दशियन कहा था तो मैं बहुत खुश थी। और अब मुझे एक तस्वीर पोस्ट करने का विश्वास है। मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि यह ट्रोल मुझे प्रभावित नहीं करता है।' इसके अलावा मृणाल ठाकुर ने और भी ढेर सारी बातें कीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.