Move to Jagran APP

Jayaraj Fenix Custodial Death: पुलिस बर्ताव पर भड़के रजनीकांत, जानें ट्वीट के साथ क्यों वायरल हो रही तस्वीर

Jayaraj Fenix Custodial Death रजनीकांत ने जो तस्वीर लगाई है उसमें उनके भावों की जमकर चर्चा हो रही है। चेहरे पर रोष और आंखों में गुस्सा साफ़ झलक रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:11 PM (IST)
Jayaraj Fenix Custodial Death: पुलिस बर्ताव पर भड़के रजनीकांत, जानें ट्वीट के साथ क्यों वायरल हो रही तस्वीर
Jayaraj Fenix Custodial Death: पुलिस बर्ताव पर भड़के रजनीकांत, जानें ट्वीट के साथ क्यों वायरल हो रही तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण भारत में इस वक़्त जयराम और फेनिक्स की पुलिस कस्टडी के दौरान मौत का मुद्दा गर्माया हुआ है। दोषी पुलिस अधिकारियों को दंड देने की मांग की जा रही है। इस मुहिम से कई सेलेब्रिटीज़ भी जुड़ चुके हैं। उन्होंने इस मामले को अमेरिका के जॉर्ज फ्लॉइड से जोड़ते हुए दोषियों को कड़ा दंड देने की मांग की है। इस बीच तमिल सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों पर रोष जताया है। उन्होंने इससे जुड़ा एक नोट ट्वीट किया, मगर इस नोट के साथ रजनीकांत की फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनके चेहरे के भावों को लेकर फैंस बातें कर रहे हैं।

loksabha election banner

रजनीकांत ने बुधवार को तमिल में एक नोट लिखकर ट्वीट किया, जो इस प्रकार है- इस मामले की जांच कर रहे मजिस्ट्रेट के सामने कुछ पुलिस अफ़सरों के बर्ताव के बारे में जानकर मुझे आघात पहुंचा है, जबकि पुलिस की बर्बर कार्रवाई के ख़िलाफ़ हो रहे विरोध प्रदर्शनों और नागरिकों की आवाज़ के बारे में सब पता है। मामले में लिप्त सभी पुलिस वालों को दंड मिला चाहिए। किसी को बख्शा नहीं जाना चाहिए। किसी भी कीमत पर नहीं। इस नोट के साथ रजनीकांत ने जो तस्वीर लगाई है, उसमें उनके भावों की जमकर चर्चा हो रही है। चेहरे पर रोष और आंखों में गुस्सा साफ़ झलक रहा है। 

इस केस में रजनीकांत की गंभीरता और फोटो पर फैंस के ख़ूब रिएक्शंस आ रहे हैं। जिसकी वजह से रजनीकांत ट्विटर पर ट्रेंडिंग हैं। कुछ ट्वीट्स देखिए। 

घटना सतनकुलम थाने की है। पुलिस पर आरोप है कि पी जयराज नाम के शख़्स और उनके बेटे फेनिक्स लॉकडाउन का उल्लंघन करने के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया थाने गया था, जहां से वो ज़िंदा नहीं लौटे।पिता और पुत्र को पुलिस ने कथित तौर पर बेरहमी से पीटा था।

फेनिक्स की मौत कोविलपट्टी अस्पताल में 22 जून को हुई थी, जबकि पिता की मौत 23 जून को हुई। इस घटना की ख़बर फैलते ही तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्रटीज़ ने ट्विटर पर रोष व्यक्त किया और परिवार को न्याय दिलाने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.