Move to Jagran APP

27 को शादी रचाने वाली हैं 'जस्सी जैसी...' स्टार मोना सिंह, बैंकर बॉयफ्रैंड के साथ लेंगी फेरे

Mona Singh Marriage टीवी स्टार मोना सिंह जल्द ही अपने बैंकर बॉयफ्रैंड के साथ शादी करने वाली हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 04:18 PM (IST)
27 को शादी रचाने वाली हैं 'जस्सी जैसी...' स्टार मोना सिंह, बैंकर बॉयफ्रैंड के साथ लेंगी फेरे
27 को शादी रचाने वाली हैं 'जस्सी जैसी...' स्टार मोना सिंह, बैंकर बॉयफ्रैंड के साथ लेंगी फेरे

 नई दिल्ली, जेएनएन। 'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम एक्ट्रेस मोना सिंह अपनी शादी को लेकर खबरों में आ गई हैं। फिल्मी गलियारों में उनकी शादी की चर्चा तेज हो गई है और बताया जा रहा है कि मोना सिंह शुक्रवार यानी 27 दिसंबर 2019 को शादी करने वाली हैं। वहीं बताया जा है कि उन्होंने इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी करने का फैसला किया है। शादी को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

loksabha election banner

वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि टीवी एक्ट्रेस 27 दिसंबर को सात फेरे लेने जा रही हैं और 26 तारीख को एक प्री-वेडिंग सेरेमनी भी होगी, जिसमें उनके खास जानकार शिरकत करेंगे। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया है और वो ही शादी में शामिल होंगे। पहले भी मोना की शादी को लेकर कई खबरें आई थीं, लेकिन मोना सिंह ने इन्हें नकार दिया था।

 

View this post on Instagram

Carpe diem #havefun #siezetheday #becrazy #gravity #earlymorningshoots #amritsar

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

जब पहले उनसे शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वो अभी शादी नहीं कर रही हैं और जब वो अपनी लाइफ को लेकर कोई फैसला लेंगी तो जनता को जरूर बता देंगी। हालांकि, अब शादी की खबरें आ रही हैं और उन्होंने पब्लिकली इसका ऐलान नहीं किया है और उस दौरान उन्होंने कहा था कि जब वो शादी करेंगी तो खुशी खुशी पूरी दुनिया को इसकी जानकारी देंगी।

 

View this post on Instagram

Happpy diwali to all #friends #family #happiness #love #food #happyfaces #light

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

मोना सिंह सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से काफी मशहूर हुई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फेमस शो 'क्या हुआ तेरा वादा', 'प्यार को हो जाने दो' और 'कवच... काली शक्तियों से' में भी दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा मोना ने वेबसीरीज 'कहने को हमसफर हैं', 'मिशन ओवर मार्स' में भी काम किया है। अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा में भी नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.