Move to Jagran APP

जसलीन मथारू की सिंदूर और चूड़ा के साथ तस्वीर हुई वायरल, अनूप जलोटा से शादी के लोगों ने लगाए कयास

Jasleen Matharu and Anup Jalota wedding rumors जसलीन मथारू के बहुत से दोस्त उन्हें ए हैप्पी मैरिड लाइफ की बधाई दे रहे हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 06:33 PM (IST)Updated: Sun, 03 May 2020 08:25 AM (IST)
जसलीन मथारू की सिंदूर और चूड़ा के साथ तस्वीर हुई वायरल, अनूप जलोटा से शादी के लोगों ने लगाए कयास

नई दिल्ली, जेएनएनl मंगलवार को बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने एक तस्वीर शेयर की हैंl इसमें उन्हें नाइट सूट पहने देखा जा सकता हैंl इसके अलावा उन्होंने हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगा रखा हैं। इस फोटो को देखकर लोग यह पूछ रहे है कि कही उन्होंने वाकई अनूप जलोटा से शादी तो नहीं कर ली है।

loksabha election banner

हालांकि बाद में एक वेबसाइट को उन्होंने इसपर स्पष्टीकरण दिया हैl जसलीन मथारू ने स्पष्ट किया कि उन्होंने शादी नहीं की है लेकिन यह एक प्रोजेक्ट के लिए उनका लुक है।

 

View this post on Instagram

❤️❤️

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

दिलचस्प बात यह है कि एक अन्य साक्षात्कार में जसलीन ने खुलासा किया था, 'मैं शादी करने के मूड में हूं लेकिन मुझे अभी तक सही व्यक्ति नहीं मिला है। मेरे दिल की घंटी बजी नहीं है अब तक।' और अब जसलीन के अनुसार कुछ लोग अभी भी उनपर विश्वास नहीं कर रहे हैं कि उन्होंने शादी नहीं की है। इस बारे स्पॉटबॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जब से मैंने उस तस्वीर को पोस्ट किया है, लोग मुझे बधाई संदेश भेज रहे हैं। बहुत से दोस्त मुझे 'ए हैप्पी मैरिड लाइफ' की बधाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Chupke se ❤️🤫🤫

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

वास्तव में, उसी दिन, कश्मीरा शाह ने भी मुझे फोन किया था।'  वह आगे कहती है,'कश्मीरा शाह को भी मैंने सच बताया हैंl हालांकि मैं उनके इशारे को समझ गई थीं।' जसलीन ने आगे कहा कि उनके कुछ प्रशंसक अभी भी 'नो ट्रस्ट' जोन में हैं और उन्हें बता रहे हैं कि उनका 'दिल टूट गया हैं।' दूसरी ओर उनमें से कुछ ने उससे पूछा, 'कौन आदमी है? अनूप जलोटा से तो शादी नहीं कर ली?'

 

View this post on Instagram

@jalotaanup & @jasleenmatharu at onlocation of their upcoming film #WoMeriStudentHai . . . . . . #jasleenmatharu #anupjalota #filmshoot #anupjasleen #jasleenanup #biggboss #bollywood #Photographer #SunilKhandare

A post shared by Sunil Khandare (@sunil.r.khandare) on

यह सब कैसे शुरू हुआ, इस बारे में बात करते हुए जसलीन मथारू कहती है, 'मैं घर पर चुपके चुपके गाने पर एक वीडियो शूट कर रही थी और इसके लिए ही मैंने अपने हनीमून के सीन के लिए नव-विवाहित लड़की की तरह कपड़े पहने हैं लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह चर्चा का विषय बन जाएगा।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.