Move to Jagran APP

Coronavirus Janta Curfew: ताली-थाली की गूंज के बीच रोने लगीं सपना चौधरी, वीडियो हो रहा वायरल

सपना चौधरी के अलावा दीपिका पादुकोण कंगना रनोट भूमि पेडनेकर और कई अन्य अभिनेता और फिल्म निर्माताओं के भी इसी तरह के वीडियो और फोटो सामने आई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 08:55 AM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 08:55 AM (IST)
Coronavirus Janta Curfew: ताली-थाली की गूंज के बीच रोने लगीं सपना चौधरी, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। आज यानी रविवार, 22 मार्च को पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के अनुसार जनता कर्फ्यू का लोग ने दिल से स्वागत करते हुए पालन किया। पूरा दिन अपने घर में रहकर जनता कर्फ्यू का हिस्सा बनने के बाद शाम को ठीक 5 बजे सभी देशवासियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में एक जुट होकर अपनी-अपनी बालकनी और छतों पर आकर ताली, थाली और शंख बजाया।

loksabha election banner

ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहें। अमिताभ बच्चन, दीपिका-रणवीर, कंगना रनोट, अक्षय कुमार, वरुण धवन जैसे कई स्टार्स ने भी ताली बजाकर राष्ट्र रक्षकों का सम्मान किया। इसी क्रम में हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने भी ताली-थाली और शंख बजाकर जनता कर्फ्यू का हिस्सा बनीं। लेकिन ऐसा करते हुए सपना भावुक हो गईं और रो पड़ीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रहा है।

 

View this post on Instagram

बूरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है 🇮🇳 गर्व है हमें एकता और अखंडता पर #emotionalmoments #indian #proudtobeindian🇮🇳 #besafe #strongertogether #gocarona

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना ताली बजाने के साथ ही पहले भावुक और फिर रोने लगती हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बुरे समय में भी, कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें एकता और अखंडता पर।'

आपको बता दें कि हरियाणवी क्वीन के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इनके इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है। अबतक इसे हजारों से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना नीले रंग के टॉप में नजर आ रही हैं। वीडियो पर न सिर्फ आम सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Thank you to our Heroes 👏🏾 👏🏾 👏🏾 🇮🇳 🇮🇳 🇮🇳 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि सपना चौधरी के अलावा दीपिका पादुकोण, कंगना रनोट, भूमि पेडनेकर और कई अन्य अभिनेता और फिल्म निर्माताओं के भी इसी तरह के वीडियो और फोटो सामने आई हैं। कईयों ने खुद और कुछ के पड़ोसियों ने उनके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दीपिका ने इंस्टाग्राम से लाइव किया और एआर रहमान के वंदे मातरम को एक स्पीकर पर अपने घर से बजाते हुए हुए देखी जा सकती है। उनके बगल में पति और अभिनेता रणवीर सिंह एक ढोल बजा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.