नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड में सेना को लेकर हमेशा से फिल्‍में बनती रही हैं। सैन्‍य कहानी पर केंद्रित दो और फिल्‍में पाइपलाइन में हैं। इनमें से सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म के टाईटल को मंजूरी मिल गई है, जबकि जाह्नवी कपूर की फिल्‍म कारगिल गर्ल के टाईटल को रक्षा मंत्रालय से अब तक मंजूरी नहीं मिल सकी है। ऐसे में मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है।

सैनिकों की वीरता और उनके संघर्ष को हमेशा से ही पर्दे पर उतारा जाता रहा है। सेना पर बनने वाली फिल्‍मों को दर्शकों का प्‍यार भी खूब मिलता रहा है। ऐसे में सेना को केंद्र में रखकर दो फिल्‍में पाइप लाइन में हैं। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म के टाईटल कारगिल शेर खान को मंजूरी मिल गई है।


वहीं, जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्‍म के टाईटल कारगिल गर्ल को रक्षा मंत्रालय से मंजूरी नहीं मिल सकी है। ऐसे में मेकर्स की टेंशन बढ़ती जा रही है। जाह्ववी कपूर फाइटर जेट पायलट गुजन सक्‍सेना के जीवन पर आधारित फिल्‍म में दिखाई देंगी। वह इसकी तैयारियों में जोर शोर से जुटी हुई हैं।

खबरों के मुताबिक जाह्नवी इन दिनों इंदौर फ्लाइंग क्लब में ट्रेनिंग ले रही हैं। बता दें किय यह वह जगह है जहां इंडिया के बेस्ट पॉयलट ट्रेंड किए जाते हैं। फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ एयर फोर्स स्टेशन के पास भी की जाएगी।


वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म के टाइटल करगिल शेर खान को मंजूरी मिल गयी है। इसके बाद मेकर्स और सिद्धार्थ ने शूटिंग की तैयारी शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि मई से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। बता दें कि यह फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए सेना के अधिकारी विक्रम बत्रा के जीवन पर केंद्रित है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस