Move to Jagran APP

जान्हवी कपूर ने पूरी की 'मिली' की शूटिंग, शेयर किया पहली बार पिता के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

जान्हवी की इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर की प्रोड्यूस कर रहेहैं। ये पहला मौका रहा जब जान्हवी ने अपने पिता के साथ काम किया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने पिता के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 11:03 AM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 11:03 AM (IST)
पिता बोनी कपूर के साथ जान्हवी कपूर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर बीते कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म 'मिली' की शूटिंग में व्यस्त थीं। लेकिन अब जान्हवी ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। जिसकी जानकारी जान्हवी ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के BTS फोटोज शेयर कर दी है। जान्हवी की इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर की प्रोड्यूस कर रहेहैं। ये पहला मौका रहा जब जान्हवी ने अपने पिता के साथ काम किया है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने पिता के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया है।

loksabha election banner

जान्हवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फिल्म की शूटिंग से ली हुई BTS फोटोज शेयर की हैं। इनमें से पहली फोटो में जान्हवी कपूर बैकग्राउंड की तरफ दिख रही हैं और उनके सामने क्लैप रखा है जिस पर मिली लिखा हुआ है। अन्य तस्वीरें फिल्म के सेट से हैं। तो वहीं एक अन्य तस्वीर में जान्हवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ बैठी हैं। बोनी वहां मौजूद सबी लोगों को कुछ समझा रहे हैं तो वहीं जान्हवी कपूर अपने पिता को बड़ी गौर से सुन रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, 'इट्स ए रैप-! मिली। पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिनके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन में कहानियां सुनी हैं। लेकिन, आपके साथ काम करने के बाद, यह कहना कितना अच्छा लग रहा है कि मैं अंत में जानती हूं कि हर किसी का क्या मतलब होता है, जब वो कहते हैं कि आप अपनी हर फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देते हैं। यह एकमात्र कारण नहीं है कि यह फिल्म मेरे लिए इतनी खास है।'

आगे जान्हवी लिखती हैं, ' यह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करने की सबसे प्रेरक यात्रा रही है, जो पूरी तरह से अपने फोकस और सिनेमा के प्रति प्यार से प्रभावित हैं, जैसे मथुकुट्टी जेवियर महोदय। आपके मार्गदर्शन और धैर्य के लिए धन्यवाद नोबल बाबू थॉमस। मेरे विश्वास को बनाए रखने के लिए कि यदि आप ईमानदारी से पर्याप्त और कड़ी मेहनत करते हैं, तो यात्रा कितनी कठिन है-यह अभी भी जादू की सबसे नजदीकी चीज है। मुझे उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आप लोगों को भी ऐसा ही लगेगा! और मुझे आशा है कि हम आपको गौरवान्वित करेंगे पापा। इस यात्रा के लिए धन्यवाद।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.