Move to Jagran APP

Janhvi kapoor-Varun Dhawan: क्यों टली जाह्नवी और वरुण स्टारर 'बवाल' की डेट, जानें वजह

अपकमिंग फिल्म बवाल की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म रिलीज के पोस्टपोन होने की वजह बताई। इस फिल्म में दर्शकों को वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 31 Jan 2023 04:52 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 04:52 PM (IST)
Janhvi kapoor-Varun Dhawan: क्यों टली जाह्नवी और वरुण स्टारर 'बवाल' की डेट, जानें वजह
Janhvi kapoor-Varun Dhawan: Why the date of Jahnavi and Varun starrer 'Bawal' got postponed, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi kapoor-Varun Dhawan: इस साल बॉलीवुड की कई फिल्में थिएटर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर का पेयर भी इस साल दर्शकों को देखने को मिलेगा। दोनों फिल्म बवाल में रोमांस करते नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल 7 अगस्त को रिलीज होनी थी, लेकिन मेकर्स ने अब इस फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी है।

prime article banner

इस वजह से हुई फिल्म पोस्टपोन

वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की डेट पोस्टपोन होने की जानकारी दी है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म बवाल को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। पोलैंड में शूट हुई इस फिल्म को शूट करने में स्पेशल टेक्निक्स का यूज हुआ है। ऐसे में फिल्म के वीएफएक्स तैयार करने में मेकर्स को और समय लग सकता है। ऐसे में वीएफएक्स को तैयार करने में अधिक समय लगने के चलते मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है।

पिंकविला के अनुसार, नितेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया, 'इस फिल्म के लिए हमें जिस वीएफएक्स की जरूरत है उसे तैयार करने में और समय की जरूरत है। हमें फिल्म से किसी शॉट को काटना नहीं है, बल्कि हमारा उद्देश्य दर्शकों तक बेहतरीन कंटेंट पहुंचाना है।'

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इन लोकेशन्स पर शूट हुई फिल्म

फिल्म की शूटिंग की बात करें तो ये फिल्म पेरिस, बर्लिन, पौलेंड, एम्सटर्डम, क्रेको, वर्साओ और भारत में कई जगहों पर शूट हुई है। स्टोरी की बात करें तो ये फिल्म एक यूनिक लव स्टोरी है, जिसमें वरुण धवन और जान्हवी कपूर पहली बार साथ में रोमांस करते नजर आएंगे।

भेड़िया में नजर आए वरुण

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन आखिरी बार फिल्म भेडिया में नजर आए थे। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं, जाह्नवी कपूर गुड लक जेरी में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Ananya pande: करण की पार्टी में मैचिंग ड्रेस में स्पॉट हुए बॉलीवुड के न्यूली रूमर्ड कपल, तस्वीरें आईं सामने

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office: पठान के 300 करोड़ पार करते ही दीपिका पादुकोण के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.