Move to Jagran APP

बारिश की फुहारों के बीच जाह्नवी कपूर अपने हीरो ईशान खट्टर से मिलने पहुंची, देखें तस्वीरें

जाह्नवी और ईशान की बात करें तो इनकी यह बॉन्डिंग देखकर समझा जा सकता है कि आने वाले समय में दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक हो सकती है।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 09:34 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jun 2018 05:58 AM (IST)
बारिश की फुहारों के बीच जाह्नवी कपूर अपने हीरो ईशान खट्टर से मिलने पहुंची, देखें तस्वीरें
बारिश की फुहारों के बीच जाह्नवी कपूर अपने हीरो ईशान खट्टर से मिलने पहुंची, देखें तस्वीरें

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर जल्द ही ‘धड़क’ फ़िल्म से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू कर रही हैं। इस फ़िल्म में उनके हीरो हैं ईशान खट्टर। फ़िल्म की शूटिंग के अलावा भी जाह्नवी और ईशान एक दूसरे के साथ कई बार स्पॉट किये जाते रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरें सोमवार शाम की हैं जब एक बार फिर ये दोनों साथ नज़र आये।

loksabha election banner

जैसा कि आप जानते हैं मुंबई में मानसून दस्तक दे चुका है और सोमवार देर शाम भी यहां अच्छी बारिश हुई। बारिश के बाद मुंबई वालों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। इस बीच जाह्नवी कपूर भी मुंबई के खुशगवार होते मौसम का लुफ्त उठाती नज़र आईं। सोमवार को ही सोशल मीडिया पर दिन भर जाह्नवी कपूर एक वीडियो की वजह से चर्चा में रहीं जिसमें वो और उनकी छोटी बहन ख़ुशी काफी मस्ती भरे मूड में दिख रही हैं! बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं जाह्नवी कितनी कूल और रिलैक्स नज़र आ रही हैं! 

यह भी पढ़ें: मॉम अमृता सिंह के साथ दिखा सारा अली ख़ान का कॉन्फिडेंट और कूल अंदाज़, देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर भी इस मौके पर नज़र आये। ईशान के बारे में आप जानते हैं कि वो शाहिद कपूर के भाई हैं और हाल ही में उनकी डेब्यू फ़िल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ रिलीज़ हुई थी। ‘धड़क’ ईशान की दूसरी फ़िल्म है। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल तो नहीं दिखा सकी लेकिन, ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की यह फ़िल्म काफी चर्चित रही! 

बहरहाल, इन तस्वीरों को देख कर समझा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दोनों ही स्टार्स की ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छी दोस्ती हो गयी है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते नज़र आ रहे हैं। सूत्रों की माने तो ‘धड़क’ की शूटिंग के दौरान ईशान जाह्नवी को ढेर सारे तोहफे भी लाकर देते रहते थे। इससे यह बात तो स्पष्ट है कि दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है। बहरहाल, आप देख सकते हैं बारिश से बचाने के लिए जाह्नवी के साथ उनका एक सहयोगी छाता थामे चल रहा है। जाह्नवी ने इस मौके पर व्हाईट प्रिंटेड ड्रेस पहना हुआ है। जैसा कि आप जानते हैं जाह्नवी अपने आउटफिट का भी बेहद ध्यान रखती हैं और इस मॉडर्न अटायर में वो काफी आकर्षक लग रही हैं।

हाल ही में जाह्नवी कपूर वोग पत्रिका के कवर पेज पर भी छपी हैं और उस पत्रिका से बात करते हुए अपने इंटरव्यू में जाह्नवी ने कई दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं! जाह्नवी और ईशान की बात करें तो इनकी यह बॉन्डिंग देखकर समझा जा सकता है कि आने वाले समय में दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक हो सकती है। श्रीदेवी के निधन के समय भी ईशान जाह्नवी के साथ लगातार बने हुए थे और कई बार ईशान अपनी मॉम नीलिमा अज़ीम और जाह्नवी के साथ भी वक़्त गुजारते देखे गए हैं। इतना ही नहीं जब भी मौका मिलता है ईशान जाह्नवी की जमकर तारीफ भी करते रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: हाथों में हाथ लिए पति आनंद आहूजा संग एयरपोर्ट पर दिखीं सोनम कपूर, देखें ये लेटेस्ट तस्वीरें

इन सबके बीच बता दें कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। यह फ़िल्म अगले महीने यानी बीस जुलाई को रिलीज़ हो रही है। ‘धड़क’ मराठी सुपरहिट फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है और इस फ़िल्म से इन दोनों ही नवोदित कलाकारों को बेहद उम्मीदें हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.