Move to Jagran APP

मॉम अमृता सिंह के साथ दिखा सारा अली ख़ान का कॉन्फिडेंट और कूल अंदाज़, देखें तस्वीरें

अब तो यह साफ़ है कि इन दोनों फ़िल्मों में सारा के काम करने से सैफ़, करीना और अमृता सिंह तीनों की इच्छा पूरी हो गयी है।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 04 Jun 2018 10:04 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 06:08 AM (IST)
मॉम अमृता सिंह के साथ दिखा सारा अली ख़ान का कॉन्फिडेंट और कूल अंदाज़, देखें तस्वीरें
मॉम अमृता सिंह के साथ दिखा सारा अली ख़ान का कॉन्फिडेंट और कूल अंदाज़, देखें तस्वीरें

मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान आये दिन चर्चा में रहती हैं। इस बीच रविवार देर शाम सारा अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ बिल्कुल अलग अंदाज़ में नज़र आईं, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

loksabha election banner

दरअसल रविवार शाम सारा अली ख़ान और अमृता सिंह दोनों मां-बेटी मुंबई के एक सैलून से निकलती स्पॉट की गईं। आप देख सकते हैं सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ से अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करने वाली सारा अली ख़ान इस मौके पर कितनी कूल, स्टाइलिश और कॉन्फिडेंट नज़र आ रही हैं! सारा अपने आउटफिट से भी खासा ध्यान खींचती हैं। इस मौके पर भी उन्होंने शॉर्ट्स और स्टाइलिश कुर्ता पहना है, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं! सारा मॉडर्न ही नहीं ट्रेडिशनल ड्रेसेस में भी काफी खिलती हैं और हर तरह के कपड़े वो बड़ी ही चाव से पहनती हैं! 

यह भी पढ़ें: बर्थडे नूतन: 5 बार चुनी गईं फ़िल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस, जानिये नूतन से जुड़ी कुछ रोचक बातें

गौरतलब है कि साल 2013 में उत्तराखंड के केदारनाथ धाम में भीषण तबाही हुई थी। सुशांत और सारा स्टारर ‘केदारनाथ’ की कहानी उसी हादसे पर आधारित है। इस फ़िल्म में सुशांत एक ऐसे युवा के किरदार में हैं जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूरी करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच वहां आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है। सारा अली ख़ान फ़िल्म में उसी सैलानी लड़की की भूमिका में हैं! बहरहाल, आप देख सकते हैं सारा के साथ अमृता सिंह भी गोगल्स लगाये पूरे टशन में नज़र आ रही हैं! 

अमृता सिंह ने अपनी बेटी सारा के डेब्यू के लिए लगातार सक्रिय रहीं और फ़िल्म के हीरो के अलावा डायरेक्टर से भी मिलती रहीं और जिसका नतीजा यह है कि उनकी लाड़ली बेटी सारा अली ख़ान अब जल्द ही बड़े पर्दे पर हीरोइन के रूप में अपनी फ़िल्मी पारी शुरू कर रही हैं। कुछ महीने पहले ‘केदारनाथ’ की शूटिंग और रिलीज़ पर थोड़े संकट के बादल छाए थे लेकिन, अब यह ख़बर पक्की है कि यह फ़िल्म इसी साल 30 नवंबर को रिलीज़ हो रही है! अमृता सिंह अपनी बेटी के लिए बेहद खुश हैं। अमृता सिंह भी अपने दौर की एक चर्चित अभिनेत्री रही हैं और उन्होंने कई यादगार फ़िल्में भी दी हैं। ज़ाहिर है वो यही चाहती होंगी कि उनकी बेटी उनसे कहीं ज्यादा सफल और लोकप्रिय अभिनेत्री बने। 

‘केदारनाथ’ के अलावा सारा रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिम्बा’ में भी लीड हीरोइन हैं! बता दें कि सैफ़ और करीना हमेशा से चाहते थे कि सारा करण जौहर की ही किसी फ़िल्म के जरिए डेब्यू करे, लेकिन सारा की मां अमृता सिंह चाहती थीं कि सारा अभिषेक कपूर की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ में काम करें। बहरहाल, अब तो यह साफ़ है कि ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ इन दोनों फ़िल्मों में सारा के काम करने से सैफ़, करीना और अमृता सिंह तीनों की इच्छा पूरी हो गयी है। बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप सारा और उनकी मॉम की ख़ुशी साफ़ महसूस कर सकते हैं! 

यह भी पढ़ें: डैड सैफ़ अली ख़ान के साथ अपने डायरेक्टर से मिलने पहुंची सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें

सारा और अमृता कई मौकों पर साथ नज़र आते रहे हैं। हाल ही में सारा डैड सैफ़ अली ख़ान के साथ भी कैमरे में कैद हुई थीं जब वो अपनी फ़िल्म ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर से मिलने उनके घर पहुंची थीं! 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.