Move to Jagran APP

Khushi Kapoor ने पकड़ी बहन जाह्नवी कपूर की राह, इब्राहिम अली खान के बाद इस सुपरस्टार के बेटे संग करेंगी रोमांस

Janhvi Kapoor के बाद अब उनकी छोटी बहन Khushi Kapoor के किस्मत के सितारे चमक उठे हैं। एक फिल्म द आर्चीज करने के बाद ही खुशी कपूर के हाथ दो बड़े प्रोजेक्ट्स लगे हैं। कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी कि वह इब्राहिम अली खान के अपोजिट फिल्म करेंगी। इब्राहिम के अलावा वह एक और सुपरस्टार के बेटे संग रोमांस फरमाती नजर आएंगी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Thu, 14 Mar 2024 04:14 PM (IST)
Khushi Kapoor ने पकड़ी बहन जाह्नवी कपूर की राह, इब्राहिम अली खान के बाद इस सुपरस्टार के बेटे संग करेंगी रोमांस
इब्राहिम अली खान के बाद इस सुपरस्टार के बेटे संग खुशी कपूर को ऑफर हुई फिल्म/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में कई स्टार किड्स ने एक साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। सुहाना खान से लेकर खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा को निर्देशक जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने Netflix की फिल्म 'द आर्चीज' से कई स्टार किड्स को लॉन्च किया था।

अगस्त्य नंदा को उनके अभिनय के लिए जहां वाहवाही मिली थी, तो वहीं दूसरी तरफ सुहाना और खुशी को यूजर्स ने खूब ट्रोल किया था। 'द आर्चीज' के बाद सुहाना खान (Suhana Khan) की किसी भी फिल्म की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन पहली मूवी के बाद ही बैटी कूपर उर्फ खुशी कपूर के किस्मत के सितारे चमक उठे हैं।

खुशी कपूर के हाथ लगे दो बड़े प्रोजेक्ट

'द आर्चीज' के बाद खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के पास अब कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की राह पर चलते हुए खुशी कपूर भी जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'नादानियां' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में खुशी के अलावा सैफ अली खान के सबसे बड़े बेटे (Ibrahim Ali Khan) भी इब्राहिम अली खान भी अपनी अभिनय कला दिखाएंगे।

यह भी पढ़ें: 'मेरी चीयरलीडर और मेरा सिरदर्द भी' बर्थ डे पर Janhvi Kapoor की छोटी बहन खुशी ने की खिंचाई, शेयर की क्यूट फोटो

इस फिल्म में इब्राहिम अली खान के अपोजिट खुशी को कास्ट किया गया। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इब्राहिम अली खान के बाद खुशी कपूर को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटे जुनैद खान के अपोजिट फिल्म ऑफर हुई है।

आमिर के बेटे संग खुशी कपूर दिखाएंगी केमिस्ट्री

फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुशी कपूर इब्राहिम अली खान के साथ करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'नादानियां' के बाद तमिल भाषा में बनी फिल्म 'लव टुडे'के हिंदी रीमेक में काम करेंगी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी जुनैद खान (Aamir Khan Son) के साथ बनेगी।

इस समर इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि खुशी से पहले श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को भी साल 2018 में करण जौहर ने ही लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें: Khushi Kapoor और Ibrahim Ali Khan की बनेगी जोड़ी, करण जौहर की फिल्म 'नादानियां' में लड़ाएंगे इश्क ?