नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री की उन स्टार्स किड्स में से हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों को दिल पर अपनी एक अलग जगह बनाई। जह्नवी कपूर एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर उन्हें सरप्रइज देती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने कई वीडियोज शेयर किए थे। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की टॉपलेस तस्वीर ने इंटरनेट पर काफी आग लगाई थी। वहीं अब खुद एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरों में अपने टॉपलेस फोटोज के पीछे की सच्चाई बताई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

पहले हम आपको बता दें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह टॉपलेस नजर आईं ​थीं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं थीं। वहीं अब एक बार फिर जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें एक वही फोटो है जो पहले जाह्नवी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर चुकी हैं और जिसे देखने के बाद सबको उनकी ये फोटो टॉपलेस लगी थी। लेकिन अब उन्होंने उसी फोटो के साथ एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो हॉल्टर नेक का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो से अब साफ हो गया है कि उनकी वो फोटो टॉपलेस नहीं थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह आखिरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में नजर आईं थीं। ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस मूवी में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में नजर आए थे। वहीं अब वह जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म ​को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखेंगे।

Edited By: Priti Kushwaha