रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी पहली धड़क को मिल रही सफलता से खुश है लेकिन मानतीं हैं कि ये सिर्फ उनके सफलता की शुरुआत है।

मुंबई में पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए जाह्नवी ने कहा कि एक फिल्म की सफलता से कुछ नहीं होता उन्हें और भी कड़ी मेहनत करनी है ताकि वह खुद को साबित कर सकें। जाह्नवी ने कहा,'एक फिल्म की सफलता से कुछ भी नहीं साबित होता। अब तो आगे सफ़ल होने के लिए इससे भी कड़ी मेहनत करनी होगी ताकि वह बॉलीवुड में एक बड़े मुकाम पर जा सके।' मुंबई में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म निर्माता करण जौहर और फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान भी नजर आए सभी फ़िल्म मिल रही सफलता से उत्साहित थे। इस मौके पर जाह्नवी कपूर ने यह भी कहा कि जब फिल्म की स्क्रीनिंग चल रही थी। उस दौरान उन्हें बार बार रोना आ रहा था। फिल्म देखने के बाद कई कलाकार उनके अभिनय की क्षमता को देख कर उनसे आकर गले भी लग रहे थे।

बताया जाता है कि जाह्नवी के पिता बोनी कपूर भी धड़क दे कर रो पड़े थे। गौरतलब है कि फिल्म धड़क ऑनर किलिंग पर आधारित है। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। जिसमें जाह्नवी के अलावा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की अहम भूमिका है। फिल्म धड़क पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी और शशांक खेतान निर्देशित फिल्म धड़क ने बुधवार को यानि रिलीज़ के छठे दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर करीब चार करोड़ छह लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले वीकेंड के बाद सोमवार को पांच करोड़ 52 लाख रूपये और मंगलवार को चार करोड़ 76 लाख रूपये का बिज़नेस किया। फिल्म को अब तक 48 करोड़ एक लाख रूपये की कमाई हो चुकी है। गुरुवार के कलेक्शन के साथ ये फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी जो एक नई जोड़ी के लिए अच्छी शुरुआत मानी जा सकती है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस