Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor: 'मिली' की रिलीज से पहले छलका जाह्नवी कपूर का दर्द, बोलीं- पहली फिल्म से लेकर अब तक मेरे साथ...

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली 4 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जाह्नवी ने अपने करियर में निभाए गए अब तक का सबसे अलग किरदार निभाया है। फिल्म की रिलीज से पहले जाह्नवी ने अपने बारे में कुछ खुलासा किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Thu, 03 Nov 2022 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2022 01:01 PM (IST)
File Photo of Janhvi Kapoor. Photo Credit: Janhvi Kapoor Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर, बी टाउन की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्टिंग के साथ ही वह अपने स्टाइलिश लुक्स और खूबसूरती को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उन्होंने 2018 में 'धड़क' से डेब्यू किया था और तब से लेकर अब तक वह कई फिल्मों में अलग तरह के किरदार निभा चुकी हैं। इतने कम टाइम में खुद को प्रतिष्ठित कलाकार के रूप में स्थापित करना जाह्नवी के लिए आसान नहीं था। वह भी तब, जब श्रीदेवी की मौत के बाद उन्हें लेकर बहुत कुछ कहा और लिखा गया। इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया कि कभी उन्हें लेकर क्या कुछ नहीं लिखा गया। लेकिन अब उन्हें इन सबसे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।

loksabha election banner

बहुत कुछ लिखा गया

जाह्नवी कपूर अपनी हर फिल्म के जरिये कुछ नया और अलग करने का प्रयास करती हैं। उनका हर प्रयास भले ही बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल न हो, लेकिन रोल के साथ एक्सपेरिमेंट करना जारी है। यही वजह है कि करियर के शुरुआती समय में ही 'गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल' जैसी फिल्म कर डाली। अब 'मिली' में भी अपने अभिनय का अलग पहलू दिखाने के लिए तैयार हैं। जाह्नवी कपूर ने बताया कि पहली फिल्म रिलीज होने से कुछ महीनों पहले उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी को खो दिया था। लेकिन उनके जाने का गम मन में दबाकर वह बुलंदी के साथ करियर की नई शुरुआत कर रही थीं। इससे लेकर उनके बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया।

(Photo Credit: Janhvi Kapoor Instagram)

गलतियों से लिया सबक

जाह्नवी ने बताया कि अपने बारे में बहुत कुछ गलत पढ़े जाने की वजह से वह काफी परेशान हो जाती थीं। पहली फिल्म से लेकर अब तक उनके बारे में बहुत कुछ लिखा गया, जो कि सही नहीं था। ऐसा लगता जैसे उन्हें किसी ने चीट किया है। लेकिन अपनी पिछली गलतियों से सबक लेते हुए उन्होंने इन सब पर ध्यान देना छोड़ दिया है। जाह्नवी ने कहा कि अपने बारे में मैनिप्यूलेटिव कंटेंट पढ़कर उन्हें अब ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। वह यह समझ चुकी हैं कि वो कुछ भी कर लें, लोग कुछ न कुछ हमेशा ही कहते रहेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

'मिली' के अलावा जाह्नवी के पास हैं ये प्रोजेक्ट्स

जाह्नवी कपूर की 'मिली' शुक्रवार चार नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल के भाई सनी भी देखे जाएंगे। इस फिल्म के अलावा 'दोस्ताना 2' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' भी उनकी झोली में है।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor- Ishaan Khattar: डेटिंग पर ईशान खट्टर को मिली शाहिद कपूर ये यह सलाह, बोले - ऐसा करना सबसे बेस्ट

यह भी पढ़ें: Kaun Banega Crorepati: केबीसी के सेट पर नीना गुप्ता ने अमिताभ बच्चन से पूछा पर्सनल सवाल, सुनकर सकपका गए बिग बी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.