Move to Jagran APP

Roohi Afza में ऐसा होगा Janhvi Kapoor का लुक, लीक हुई तस्वीरें

Janhvi Kapoor Photos leaked मराठी फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं जाह्न्वी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही अफ्ज़ा’ की शूटिंग में बिजी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 11:45 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 11:47 AM (IST)
Roohi Afza में ऐसा होगा Janhvi Kapoor का लुक, लीक हुई तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। मराठी फिल्म ‘सैराट’ के रीमेक ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं जाह्न्वी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही अफ्ज़ा’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल में फिल्म के सेट से जाह्न्वी के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं जो की काफी वायरल हो रहे हैं। वायरल फोटोज में जाह्न्वी एक दम सादा यानी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

जाहन्वी ने बालों की सादा चोटी बांध रखी है और ऑरेंज और ग्रीन कलर का सिंपल से सलवार सूट पहना हुआ है। सूटे के ऊपर उन्होंने जैकेट पहन रखी है और एक बैग टांग रखा है। जाहन्वी की इन फोटोज से इतना तो समझ आ रहा है कि वो गेट पर खड़े होकर किसी का इंतजार कर रही हैं। कुछ दिन पहले भी जाहन्वी का इसी सूट में एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो अपने फैंस के बीच में से निकलकर जा रही थीं।

 

View this post on Instagram

#janhvikapoor snapped by one of my followers 🔥🔥🔥 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम पहले ‘रूह अफ्ज़ा’ रखा गया था लेकिन बाद में इस फिल्म का नाम बदलकर ‘रूही अफ्ज़ा’ कर दिया गया। चूंकि यह नाम एक फूड ब्रांड के नाम से क्लैश कर रहा था और इसे लेकर कोई विवाद न पैदा हो फिल्म का नाम बदला गया। हालांकि प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने नए टाइटल को कहा कि जाह्नवी इस फिल्म में रुही और आफ्जा नाम के दो किरदार यानी डबल रोल निभा रही हैं। इसलिए इस फिल्म का नाम रूही अफ्ज़ा’ कर दिया गया।

 

View this post on Instagram

Janhvi Kapoor doing roohiafza shoot #justinbieber #j #janhvikapoor #shooting #roohiafza🎬

A post shared by janhvi Kapoor (@ashiyaa.14) on

 

View this post on Instagram

Janhvi Kapoor gets a warm welcome from fans while shooting for Roohiafza in Roorkee. #instalove #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.