Move to Jagran APP

शिमरी डीप नेक ड्रेस में दिखा जान्हवी कपूर का दिलकश अंदाज, फिदा हुए फैंस ने आंखों में शरारत देख कही ये बात

जान्हवी कपूर अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से अक्सर फैंस का दिल जीत लेती हैं। जब भी वह कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वह तुरंत ही वायरल हो जाता है। हाल ही में जान्हवी ने सोशल मीडिया पर कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 06:51 AM (IST)
शिमरी डीप नेक ड्रेस में दिखा जान्हवी कपूर का दिलकश अंदाज, फिदा हुए फैंस ने आंखों में शरारत देख कही ये बात
janhvi kapoor looks bold and hot in shimmery maroon bodycon slit dress. Photo Credit- Instagram Janhvi Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। जान्हवी कपूर अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से अक्सर फैंस का दिल धड़का देती हैं। गुंजन सक्सेना एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फिल्म से जुडी अपडेट हो या फिर अपने लुक से सबको दीवाना बनाना जान्हवी कपूर अपने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई दिलकश तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें अभिनेत्री का एक बार फिर से बोल्ड अंदाज फैंस को देखने को मिल रहा है। इन सभी तस्वीरों में जान्हवी कपूर बला की खूबसूरत लग रही हैं।

loksabha election banner

शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में जान्हवी कपूर का दिखा बोल्ड अंदाज

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की। इन सभी तस्वीरों में जान्हवी का मस्ती भरा मूड और अलग-अलग एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं। जान्हवी ने हाल ही में एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह मरून कलर की डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं, जो काफी शिमरी है। इन तस्वीरों में जान्हवी कभी सिजलिंग पोज दे रही हैं, तो कभी वह अपने बालों से खेलती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनका न सिर्फ ग्लैमरस बल्कि शरारती लुक भी देखने को मिल रहा है। इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने कैप्शन में कई अलग-अलग इमोजी बनाए।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फैंस ने जान्हवी का शरारती अंदाज देखकर कही ये बात

जान्हवी कपूर की ये तस्वीर उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही है। इन तस्वीरों को अब तक 9 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने उनकी इस ब्यूटीफुल तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत लड़की'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपको देखकर रेड वाइन भी बहुत ज्यादा खुश हो जाएगी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप खूबसूरती की सबसे सुन्दर मिसाल हो'। फैंस लगातार फायर इमोजी और हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

राजकुमार राव के साथ जान्हवी ने इस फिल्म की शूटिंग की शुरू

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में जान्हवी कपूर जहां महिला क्रिकेटर का किरदार निभाएंगी तो वही राजकुमार राव महेंद्र सिंह की भूमिका में दिखेंगे। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं। दोनों ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इससे पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी फिल्म रूही में नजर आ चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.