नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर बॉलीवुड कलाकारों की मौजूदा पीढ़ी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल हैं। जाह्नवी को बॉलीवुड में आये हुए अभी तीस साल भी पूरे नहीं हुए हैं, मगर बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़े बेटी जाह्नवी अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर ख़ूब ख़बरों में रहती हैं। पैपराज़ी की फेवरिट होने के साथ जाह्नवी सोशल मीडिया में भी बहुत लोकप्रिय हैं।

इसका अंदाज़ा इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों और वीडियोज़ को मिलने वाले लाइक्स और कमेंट्स से लगाया जा सकता है। अब जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक अंग्रेज़ी गाने पर अपनी दोस्त के साथ ज़बरदस्त डांस करते हुए देखा जा सकता है। 

जाह्नवी ने वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी दोस्त के साथ अमेरिकन रैपर कार्डी बी के गाने 'Up' पर थिरकती हुई नज़र आ रही हैं। यह गाना इसी साल फरवरी में रिलीज़ हुआ था। कार्डी बी विश्वविख्यात सिंगर और परफॉर्मर हैं और दुनियाभर में उनकी भारी फैन फॉलोइंग है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

पिछले दिनों जाह्नवी कपूर की मालदीव वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में ख़ूब देखी गयी थीं, जिनमें जाह्वनी स्विमसूट में नज़र आयी थीं। जाह्नवी की फ़िल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जाह्नवी के फ़िल्मी करियर की यह दूसरी फ़िल्म थी, जो बड़े पर्दे पर आयी।

इस हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में जाह्नवी ने एक प्रेतात्मा के कब्ज़े वाली लड़की का रोल निभाया था, जिसके लिए जाह्नवी को काफ़ी प्रोस्थेटिक मेकअप करना पड़ा था। फ़िल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा जाह्नवी के अपोज़िट थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने अपना फ़िल्म करियर 2018 में आयी धड़क से शुरू किया था। उनकी दूसरी फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल थी, जो कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी थी। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आयी थी। नेटफ्लिक्स की ही एंथोलॉजी फ़िल्म घोस्ट स्टोरीज़ में भी जाह्नवी नज़र आयी थीं। कुछ दिन पहले ही जाह्नवी ने गुडलक जैरी की शूटिंग पूरी की है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप