नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक पार्टी की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने और उनकी बहन ख़ुशी कपूर ने भी शिरकत की थी। शनिवार को, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिससे लोग ये अंदाजा लगाने लगे कि कहीं जाह्नवी कपूर फिर से एक्स रयूमर्ड बॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट तो नहीं करने लगीं। इस वीडियो में जह्नावी और अक्षत काफी कोजी कोजी पोज दे रहे हैं।

इस मौके पर जाह्नवी ने सफेद कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। वहीं खुशी भी ब्लैक शर्ट में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। उन्होंने एक काले रंग की शर्ट और पैंट को एक ग्रे ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र के साथ पेयर किया था। वीडियो में जाह्नवी को अक्षत बड़े प्यार से हग करके किस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों से काफी रोमांटिक पोज दिए। बाद में खुशी ने भी उन्हें ज्वाइन किया।

तस्वीर में, जाह्नवी और ख़ुशी, अपने दोस्तों के साथ, किंग, क्वीन और जैक कार्ड के बड़े कटआउट और गुब्बारे के साथ पोज़ दे रही हैं। वहीं उनके पीछे एक बड़ा सा पासा भी देखा जा सकता है। जान्हवी ने पोस्ट को “fam” कैप्शन दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस हफ्ते की शुरुआत में, जाह्नवी ने अक्षत को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक कोजी सी फोटो भी शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'दुनिया के सबसे अच्छे इंसान को जन्मदिन मुबारक हो मैं तुमसे प्यार करती हूं'।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को आखिरी फिल्म 'रूही' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक एसी दुल्हन की भूमिका निभाई थी जिसके अंदर भटकती आत्मा का वास होता है। फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में उन्होंने गुड लक जेरी की शूटिंग भी पूरी कर ली है। हालांकि जान्हवी के पास दोस्ताना 2 और तख्त पाइपलाइन में हैं, लेकिन दोनों फिल्मों की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है।

Edited By: Ruchi Vajpayee