अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लंबे समय से यह चर्चाएं हो रही थीं कि जल्द ही राजकुमार राव एक और हॉरर कॉमेडी का हिस्सा बनने जा रहे हैं। दिनेश विजन ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान इस बात पर मुहर भी लगाई थी।

लेकिन राजकुमार राव के साथ लीडिंग लेडी को लेकर अब तक कोई खबर पक्की नहीं हुई थी। वह अब हो गई है। राजकुमार राव के साथ जाह्रवी कपूर अभिनय करने जा रही हैं। फिल्म 'रूह आफजा' में। जी हां, यह राजकुमार राव के साथ जाह्रवी कपूर की पहली फिल्म है, जिसमें वह एक अलग ही किरदार में नजर आएंगी। याद हो तो जाह्रवी कपर ने यह बात स्वीकारी थी कि वह राजकुमार राव की फैन रही हैं और वह उन्हें सोशल मीडिया पर हमेशा स्टॉक भी करती रही हैं। उनकी हमेशा से चाहत थी कि वह उनके साथ अभिनय करें और अब उन्हें यह मौक़ा मिल भी गया है। यही नहीं इस फिल्म में फुकरे फेम वरुण शर्मा भी अभिनय करने जा रहे हैं।

दिनेश ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि राजकुमार और वरुण के साथ वह काफी वक़्त से फिल्म करना चाहते थे। दोनों ही कॉमेडी करने में माहिर हैं। वहीं लीडिंग लेडी के लिए वह किसी ऐसी अभिनेत्री को साथ में जोड़ना चाहते थे, जिन्होंने अब तक इस जॉनर में काम नहीं किया हो। इसलिए जाह्रवी कपूर इस तरह से बिल्कुल परफेक्ट लगीं। वहीं निर्माता मृगदीप का कहना है कि नायिका के चयन में उन्हें थोड़ा वक्त लगा। इस फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता कर रहे हैं और इसकी शूटिंग इस साल जून से शुरू होगी। जाह्नवी का इसमें डबल रोल होगा।

बता दें कि यह जाह्रवी कपूर की चौथी फिल्म है। इससे पहले जाह्रवी कपूर ने धड़क फिल्म में तो काम किया है। वहीं दूसरी तरफ वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक का भी हिस्सा हैं और करण की फिल्म तख्त का भी हिस्सा हैं।

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप