मुंबई। शनिवार को मुंबई में दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड Dadasaheb Phalke Excellence Awards 2019 का आयोजन हुआ। इस समारोह में दिवंगत अभिनेत्री Sri Devi श्रीदेवी की बड़ी बेटी Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर समेत कई कलाकारों को सम्मानित किया गया। जाह्नवी को यह अवॉर्ड Dhadak धड़क के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल के लिए दिया गया।

इस मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर की साड़ी में नज़र आयीं। इस ट्रेडिशनल आउटफिट में उनको देखकर आपको श्रीदेवी की याद आ जायेगी। आप देख सकते हैं जाह्नवी इस लुक में कितनी खूबसूरत लग रही हैं। जाह्नवी कपूर की स्माइल भी बेहद प्यारी है! जाह्नवी कपूर अपने डेब्यू से पहले से ही लगातार सुर्ख़ियों में रही हैं और श्रीदेवी के निधन के बाद उन्होंने जिस तरह से खुद को संभाला और अब जिस तरह से अपने करियर को आगे बढ़ा रही हैं, वो काबिलेतारीफ है!

यह भी पढ़ें: मॉम बबीता के बर्थडे पर मां और बच्चों संग करिश्मा-करीना की आउटिंग, देखें तस्वीरें

 

 जाह्नवी कपूर अपनी फ़िल्मों के अलावा अपने लुक और आउटफिट से भी चर्चा में बनी रहती हैं। और उन्हें जब भी मौका मिलता है वो साड़ी ज़रूर पहनती हैं।

जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर को भी दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड प्रदान किया गया! इस दौरान ईशान और जाह्नवी कपूर बेहद उत्साहित नज़र आये। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की इस एक्ट्रेस ने कभी बॉलीवुड ही नहीं देश तक छोड़ दिया था, अब दिखती हैं ऐसी

 

अन्य कलाकारों में अपारशक्ति खुराना अमृता राव, सुरेखा सिकरी, काजोल, उदित नारायण आदि भी इस मौके पर मौजूद रहे। बहरहाल, सबसे ज्यादा ध्यान इस मौके पर जाह्नवी कपूर ने ही खींचा। धड़क के बाद जाह्नवी एक बायोपिक फ़िल्म के अलावा करण जौहर की फ़िल्म तख़्त में भी नज़र आयेंगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस