Move to Jagran APP

Exclusive: हॉट टाइटल मिलने के बाद भी 'कूल' लुक में नज़र आएगी यह एक्ट्रेस!

निया कहती हैं कि छोटे पर्दे पर कभी भी बिकिनी या किस या बोल्ड सीन वाले धारवाहिक नहीं आ सकते, क्योंकि यह माध्यम और इसे देखने वालों की मानसिकता अलग है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 14 Dec 2016 06:29 PM (IST)Updated: Wed, 14 Dec 2016 06:57 PM (IST)
Exclusive: हॉट टाइटल मिलने के बाद भी 'कूल' लुक में नज़र आएगी यह एक्ट्रेस!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' जैसे लोकप्रिय धारवाहिकों में लीड किरदार निभा चुकीं निया इन दिनों सातवें आसमान पर हैं और हों भी क्यों ना, आख़िर उन्हें यूके बेस्ड अखबार ब्रिटेन ईस्टर्न आई के सर्वे के अनुसार टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियाई वुमन में तीसरा स्थान मिला है।

loksabha election banner

निया इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्होंने इस दौड़ में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों को भी पीछे छोड़ दिया है। जागरण डॉट कॉम से ख़ास बातचीत करते हुए निया बताती हैं कि उनके फैन्स की वजह से उन्हें यह ख़िताब मिला है। वरना बॉलीवुड एक्ट्रेस से टीवी एक्ट्रेस तो बहुत पीछे ही रहती हैं। निया कहती हैं कि उन्हें किसी एक इमेज में बंधना बिल्कुल पसंद नहीं हैं। यही वजह है कि मुंबई में होने वाले एक स्पेशल इवेंट में उन्होंने पहले सोचा था कि वह हॉट गाउन पहन कर जाएंगी, लेकिन उन्होंने तय किया है कि वह इस इवेंट में फंकी लुक लेंगी, क्योंकि लोग तो यह सोचेंगे कि वह इस टाइटल मिलने के बाद कुछ हॉट गाउन ही पहनकर आने वाली हैं। लेकिन निया को तो लोगों को चौंकाने में ही मज़ा आता है। इसलिए उन्होंने कहा कि वो कूल लुक में दिखेंगी। निया बताती हैं कि मुझे यह टाइटल यूं ही नहीं मिला है। मैं इसके लिए काफी मेहनत करती हूं और मेरे फैन्स जब मुझे फैशनिष्टा कहकर बुलाते हैं तो मुझे अच्छा लगता है।

PHOTOS: शादी के बाद दिव्यांका त्रिपाठी ने ऐसे सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे

निया अपनी फैशन वार्डरोब के बारे में विस्तार से बताते हुए कहती हैं कि उनकी दो अल्मारियां हैं और वे दोनों कपड़ों से भरी हुई हैं। निया अपने दोस्त और स्टाइलिस्ट शाहिद आमिर के डिजाइन किये कपड़े ही पहनती हैं। वे किम कर्दाशियां को अपना रोल मॉडल मानती हैं। रेड कार्पेट पर हमेशा ही उनके गाउन की काफी चर्चाएं होती रही हैं। निया कहती हैं कि वे हमेशा कुछ अलग टच देने की कोशिश करती हैं और फिर उनके फैन्स इसे स्टाइल मान लेते हैं तो उन्हें ख़ुशी होती है। निया जब रिप जीन्स, लांग शूज जैसा स्टाइल लेती हैं तो वे खुद को सबसे स्टाइलिस्ट महसूस करती हैं। निया बताती हैं कि वो हील्स बहुत देर तक अपने पैरों में नहीं रख सकतीं। उनकी कोशिश होती है कि वह कम्फर्टेबल हील्स ही लें। लेकिन कार में बैठने के बाद वो इसे खोल ही देती हैं।

इसे भी पढ़ें: 'बिग बॉस' में ऐसा क्या हुआ, लोट-पोट हो गए सलमान, देखें तस्वीरें!

निया अपने मेकअप के बारे में भी विस्तार से बात करते हुए कहती हैं कि उनके पास लिपस्टिक की बहुत अच्छे कलेक्शन हैं। लेकिन उन्हें न्यूड मेकअप पसंद हैं। ना सिर्फ़ कपड़ों में, बल्कि निया बताती हैं कि वह मेकअप में भी माहिर हैं और ऐसी माहिर हैं कि प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट को ट्रेनिंग दे सकती हैं। निया को तकलीफ है कि कई लोगों ने उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जाकर भद्दी और गंदी बातें भी लिखी हैं और उन्हें अश्लील बातें भी कही हैं, लेकिन निया सबको यह स्पष्ट करना चाहती हैं कि वो जो टीवी पर किसी किरदार को देख रहे हैं निया वह नहीं है। निया को सेक्सी दिखना पसंद हैं। निया इस बारे में भी राय रखती हैं कि छोटे पर्दे पर कभी भी बिकिनी या किस या बोल्ड सीन वाले धारवाहिक नहीं आ सकते, क्योंकि यह माध्यम और इसे देखने वालों की मानसिकता अलग है। निया मानती है सेक्सी कहलाना कोई शर्म की बात नहीं है और ना ही इसमें कोई वल्गेरिटी है।

इसे भी पढ़ें: 'आशिक़ी' सिखाने वाली इस एक्ट्रेस को आज आप पहचान भी नहीं पायेंगे!

निया कहती हैं कि मैं इस तरह के हेडलाइन से तंग आ गयी हूं कि बिकिनी में कम्फर्टेबल हैं निया। वे कहती हैं कि सेक्सी का मतलब बिकिनी और बोल्डनेस का मतलब सिर्फ बिकिनी पहनना नहीं है। निया को बॉलीवुड में कंगना रनौत का फैशन स्टाइल बेहद पसंद हैं। यह पूछने पर कि क्या उन्हें फ़िल्मों के ऑफर आ रहे हैं, वो कहती हैं कि हां, काफी ऑफर्स आते रहते हैं। लेकिन, इन दिनों मुझे वेब सीरीज में अधिक दिलचस्पी है तो मैं अभी वेब सीरीज पर फोकस कर रही हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.