Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर क्या अब आर बाल्की के साथ करेंगे फ़िल्म, देखें तस्वीरें

आर बाल्की के बारे में आप जानते हैं कि वो अमिताभ बच्चन के साथ ‘पा’ तो अक्षय कुमार के साथ ‘पैडमैन’ जैसी फ़िल्में बना चुके हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 07 Jun 2018 09:36 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 07:27 AM (IST)
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर क्या अब आर बाल्की के साथ करेंगे फ़िल्म, देखें तस्वीरें
जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर क्या अब आर बाल्की के साथ करेंगे फ़िल्म, देखें तस्वीरें

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही ‘धड़क’ फ़िल्म से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू कर रही हैं। इस फ़िल्म में उनके हीरो हैं ईशान खट्टर। फ़िल्म की शूटिंग के अलावा भी जाह्नवी और ईशान एक दूसरे के साथ कई बार स्पॉट किये जाते रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरें बुधवार शाम की हैं जब एक बार फिर ये दोनों साथ नज़र आये। लेकिन, इस बार ख़ास बात यह रही कि दोनों अकेले नहीं थे। इनके साथ जाने-माने डायरेक्टर आर बाल्की भी नज़र आये।

loksabha election banner

आर बाल्की के बारे में आप जानते हैं कि वो अमिताभ बच्चन के साथ ‘पा’ तो अक्षय कुमार के साथ ‘पैडमैन’ जैसी फ़िल्में बना चुके हैं। जाह्नवी, ईशान और आर बाल्की की मुलाक़ात के बाद यह अटकलें तेज हो गयी हैं कि ये ‘धड़क’ के बाद एक और फ़िल्म में साथ काम कर सकते हैं। बहरहाल, इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी, ईशान और आर बाल्की एक साथ, एक ही कार में बैठे हुए हैं!

यह भी पढ़ें: पापा संग बेटी रिया और एकता कपूर ने मनाया ‘वीरे दी वेडिंग’ की कामयाबी का जश्न, देखें तस्वीरें

इससे पहले मंगलवार को भी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर साथ नज़र आये थे। ख़बर है कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दोनों ही स्टार्स की ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छी दोस्ती हो गयी है। हाल के दिनों में दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते नज़र आ रहे हैं। सूत्रों की माने तो ‘धड़क’ की शूटिंग के दौरान ईशान जाह्नवी को ढेर सारे तोहफे भी लाकर देते रहते थे। इससे यह बात तो साफ है कि दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है। ऐसे में अगर दोनों ‘धड़क’ के बाद किसी और फ़िल्म में साथ दिखे तो इसमें कोई हैरत की बात नहीं होगी! बड़ा सवाल है कि क्या इन दोनों की अगली फ़िल्म को आर बाल्की डायरेक्ट करेंगे?

ईशान के बारे में आप जानते हैं कि वो शाहिद कपूर के भाई हैं और हाल ही में उनकी डेब्यू फ़िल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ रिलीज़ हुई थी। ‘धड़क’ ईशान की दूसरी फ़िल्म है। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल तो नहीं दिखा सकी लेकिन, ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की यह फ़िल्म काफी चर्चित रही! बहरहाल, आप देख सकते हैं आर बाल्की से मुलाकात के बाद ईशान और जाह्नवी कितने खुश नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर वोग पत्रिका के कवर पेज पर भी छपी हैं और उस पत्रिका से बात करते हुए अपने इंटरव्यू में जाह्नवी ने कई दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं! जाह्नवी और ईशान की बात करें तो इनकी यह बॉन्डिंग देखकर समझा जा सकता है कि आने वाले समय में दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक हो सकती है। श्रीदेवी के निधन के समय भी ईशान जाह्नवी के साथ लगातार बने हुए थे और कई बार ईशान अपनी मॉम नीलिमा अज़ीम और जाह्नवी के साथ भी वक़्त गुजारते देखे गए हैं। इतना ही नहीं जब भी मौका मिलता है ईशान जाह्नवी की जमकर तारीफ भी करते रहे हैं। बता दें कि ईशान और आर बाल्की से मुलाकात के अलावा जाह्नवी कुछ देर बांद्रा मार्केट में भी थीं। 

यह भी पढ़ें: बारिश की फुहारों के बीच जाह्नवी कपूर अपने हीरो ईशान खट्टर से मिलने पहुंची, देखें तस्वीरें

इन सबके बीच बताते चले कि जाह्नवी और ईशान की फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। यह फ़िल्म अगले महीने यानी बीस जुलाई को रिलीज़ हो रही है। ‘धड़क’ मराठी सुपरहिट फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है और इस फ़िल्म से इन दोनों ही नवोदित कलाकारों को बेहद उम्मीदें हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.