मुंबई। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जैसे बड़े सितारों के होने बावजूद फिल्म जग्गा जासूस ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कोई बड़ा धमाका नहीं किया और फिल्म साढ़े आठ करोड़ रूपये के आसपास ही कमा सकी।

अनुराग बसु डायरेक्टेड इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर काफ़ी इंतज़ार करना पड़ा और लॉन्च होने के करीब तीन साल बाद परदे पर आ सकी जग्गा जासूस ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आठ करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षकों को भी बहुत ख़ास प्रतिक्रिया नहीं आई है। साल 2012 में रणबीर कपूर की फिल्म बर्फी आई थी और उस फिल्म का निर्देशन भी अनुराग बसु ने ही किया था। फिल्म ने पहले दिन नौ करोड़ 20 लाख रूपये की कमाई की थी लेकिन पांच साल बाद देश में 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई जग्गा जासूस के पहले दिन कमाई तो और भी बुरी निकली । वैसे अगर आप रणबीर कटरीना की जोड़ी के फैन हैं तो इस बात से ख़ुश हो सकते हैं कि जग्गा जासूस के ओपनिंग रणबीर की अंजना अनजानी और बॉम्बे वेलवेट सा अच्छी रही। आपको बता दें कि रणबीर की बेशर्म का पहले दिन का कलेक्शन 21 करोड़ 56 लाख रूपये रहा था। ये जवानी है दीवानी ने 19 करोड़ 45 लाख और ऐ दिल है मुश्किल ने 13 करोड़ 30 लाख का कलेक्शन लिया था।

यह भी पढ़ें:खुल गए करीना कपूर के कई राज़ , तो इसलिए है तैमूर इतना हेल्दी और क्यूट

रणबीर और कटरीना की जग्गा जासूस को अभी किसी बड़ी फिल्म से खतरा नहीं है लेकिन अगर पहले वीकेंड में अच्छी कमाई नहीं होती है तो हाल बुरा हो सकता है।

Posted By: Manoj Khadilkar