Move to Jagran APP

Jagdeep's Last Video: जाते-जाते कह गए जगदीप, 'आओ हंसते-हंसते, जाओ हंसते-हंसते'

फिल्म शोले से सूरमा भोपाली के नाम से मशहूर एक्टर जगदीप का बुधवार को निधन हो गया है। उन्होंने 81 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 09:06 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 09:13 AM (IST)
Jagdeep's Last Video: जाते-जाते कह गए जगदीप, 'आओ हंसते-हंसते, जाओ हंसते-हंसते'
Jagdeep's Last Video: जाते-जाते कह गए जगदीप, 'आओ हंसते-हंसते, जाओ हंसते-हंसते'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड​ फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी मनहूस रहा है। इस साल इंडस्ट्री ने अपने कई नायाब सितारों को खो दिया। एक्टर इरफान खान के निधन से शुरू हुआ ये सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं अब बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन और एक्टर जगदीप के निधन ने सभी को हिला कर रख दिया है। फिल्म 'शोले' से 'सूरमा भोपाली' के नाम से मशहूर एक्टर जगदीप का बुधवार को निधन हो गया है। उन्होंने 81 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा। दगदीप का असली नाम सैय्यद इश्तियाक अहमद जाफरी था। उनके परिवार में बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी हैं।

loksabha election banner

जगदीप के निधन के बाद अब उनका एक भावुक कर देने वाला आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है। एक्टर जगदीप के निधन के बाद से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जगदीप के इस वीडियो को उनका आखिरी वीडियो बताया जा रहा है। इस वीडियो को जगदीप के बेटे एक्टर जावेद जाफरी ने साल 2018 में अपने पिता जगदीप के जन्मदिन पर ट्विटर पर शेयर किया था।  

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जगदीप अपने फैंस को मैसेज देते हुए बोल रहे हैं, 'आप लोगों ने मुझे विश किया। आप सभी का शुक्रिया। ट्विटर पर किया कि फेसबुक पर, देखा सुना मैंने। बहुत-बहुत धन्यवाद। या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वर्ना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं। जगदीप हूं। आओ हंसते-हंसते और जाओ हंसते-हंसते।' 

जगदीप के इस वीडियो को शेयर करते हुए जावेद ने ट्विटर पर लिखा था, 'मेरे आदरणीय पिताजी क्योंकि सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने मुझे ये मैसेज अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए भेजा है, जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.