Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez सीरियल किलर बन 100 से ज्‍यादा लोगों का करेंगी मर्डर, नेटफ्लिक्‍स की सीरीज में होगा दमदार किरदार

Jacqueline Fernandez नेटफ्लिक्‍स पर आने वाली अपनी पहली वेब सीरीज में मिसेज सीरियल किलर में दिखाई देंगी। इस सीरीज को फरहा खान बना रही हैं। मनोज वाजपेयी भी अहम किरदार में दिखेंगे।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 30 Apr 2019 11:26 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2019 07:05 PM (IST)
Jacqueline Fernandez सीरियल किलर बन 100 से ज्‍यादा लोगों का करेंगी मर्डर, नेटफ्लिक्‍स की सीरीज में होगा दमदार किरदार
Jacqueline Fernandez सीरियल किलर बन 100 से ज्‍यादा लोगों का करेंगी मर्डर, नेटफ्लिक्‍स की सीरीज में होगा दमदार किरदार

नई दिल्ली, जेएनएन। खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज नेटफ्लिक्‍स (Netflix) की सीरीज में नजर आने वाली हैं। वह इसमें सीरियल किलर की भूमिका निभाएंगी। इस सीरीज में वह 100 से ज्‍यादा लोगों का कत्‍ल कर सकती हैं। इस सीरीज को प्रोड्यूस फराह खान करेंगी जबकि इसका निर्देशन उनके हसबैंड शीरीष कुंदर करने वाले हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना जैकलीन फर्नांडीज को सीरियल किलर बनते पहली बार उनके फैंस देखने वाले हैं। हाल ही में मशहूर फिल्‍म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने सोशल मीडिया पोस्‍ट में बताया था कि वह मिसेज सीरियल किलर (Mrs. Serial Killer) वेब सीरीज को लाने वाले हैं।

इसमें जैकलीन फर्नांडीज और मनोज वाजपेयी मुख्‍य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। नेटफ्लिक्‍स इंडिया ने भी सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए बताया था कि जल्‍द ही मिसेज सीरियल किलर सीरीज को रिलीज किया जाएगा। इसमें जैक्‍लीन फर्नांडीज को अभिनय करते देखा जाएगा। नेटफ्लिक्‍स ने प्रोजेक्‍ट से जैक्‍लीन के जुड़ने पर खुशी जाहिर की है।

इसके बाद जैक्‍लीन ने भी सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्‍स की नई सीरीज में काम करने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि यह सीरीज जल्‍द ही दर्शकों के सामने होगी। उन्‍होंने फराह खान और शिरीष कुंदर को शुक्रिया कहा है।जानकारों के मुताबिक इस सीरीज में जैक्‍लीन सीरियल किलर के रूप में दिखाई देंगी।

कहा जा रहा है कि वह इस सीरीज में 100 से ज्‍यादा लोगों का कत्‍ल करने वाली महिला सीरियल किलर होंगी। वहीं, मनोज वाजपेयी कॉर्प्‍स का रोल प्‍ले कर सकते हैं। इस सीरीज को फराह खान प्रोड्यूस कर रहीं हैं जबकि उनके पति शिरीष कुंदर इसका डायरेक्‍शन करेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.