Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez In Cirkus: रोहित शेट्टी के 'सर्कस' में दिखेंगी जैकलीन फर्नांडीज़, ये होंगे लीड हीरो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। अब एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सर्कस की शूटिंग शुरू करेंगी। जैकलीन पहली बार रोहित की किसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 02:43 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 02:43 PM (IST)
Jacqueline Fernandez In Cirkus: रोहित शेट्टी के 'सर्कस' में दिखेंगी जैकलीन फर्नांडीज़, ये होंगे लीड हीरो
Photo Credit - Jacqueline/Rohit Shetty Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। अब एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सर्कस' की शूटिंग शुरू करेंगी। जैकलीन पहली बार रोहित की किसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं। जैकलीन ने रोहित के काम और उनके कैलिबर का तारीफ की है। रोहित की तारीफ करते हुए जैकलीन ने कहा, ‘ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हंसाएं और अच्छा महसूस कराएं। और रोहित शेट्टी शायद पहले ऐसे व्यक्ति हैं जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं’।

loksabha election banner

जैकलीन जो खुद कड़ी मेहनत करने के लिए जानी जाती हैं, इस प्रोजेक्ट में दोगुनी मेहनत और मस्ती का डोज़ भरने के लिए तैयार हैं। ‘सर्कस’ की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म में जैकलीन के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नज़र आंएगे। इसके अलावा एक्ट्रेस सैफ़ अली ख़ान की आने वाली फ़िल्म ‘भूत पुलिस' में भी नज़र आएंगी। जिसकी शूटिंग के लिए वो धर्मशाला भी रवाना हो गई हैं। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ ‘सर्कस’ की शूटिंग करेंगी।

‘भूत’ पुलिस का एक पोस्टर भी आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म में जैकलीन के साथ, सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर, और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। जैकी इसके अलावा सलमान खान के साथ 'किक 2' में भी नज़र आएंगी। आपको बता दें कि जैकलीन हाल ही में नेटफलिक्स की फिल्म ‘मिसेज़ सीरियल किलर’ में नज़र आई थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The #NewNormal is paranormal #SaifAliKhan @arjunkapoor @jacquelinef143 @yamigautam @jaavedjaaferi @RameshTaurani @actoramitmistry @akshaipuri @pavankirpalani @jaya.taurani @tips #12thStreetEntertainment #BhootPolice

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.