Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez ने शेयर की मोनोक्रोम तस्वीर, फैंस से की सेफ रहने की अपील

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने फोटोज वीडियो और अपनी आगामी फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर भी चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 10:51 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 10:51 PM (IST)
Jacqueline Fernandez ने शेयर की मोनोक्रोम तस्वीर, फैंस से की सेफ रहने की अपील
Jacqueline Fernandez shares monochrome photo, appeals to fans stay safe. photo source @jacquelinef143 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने फोटोज वीडियो और अपनी आगामी फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर भी चर्चा में हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने अपने फैंस से सुरक्षित रहने का भी आग्रह किया है।

loksabha election banner

इस मोनोक्रोम तस्वीर को एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘बैक टू दिस... स्टे सेफ एवरीवन।’ एक्ट्रेस की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रही हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वो अपने मिरर के सामने खड़े होकर कंधे पर बने टैटू का फोटो खींच रही हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘आई एम होक्ड।’ आपको बता दें कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस राम सेतु की शूटिंग में व्यस्त थी। लेकिन फिल्म फिलहाल फिल्म की शूटिंग को अक्षय कुमार और टीम के 45 क्रू मैंबर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

बात अगर जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। साथ ही वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.