अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. जैकलीन फर्नांडिस , सलमान को अब अपने करीबी दोस्तों में से एक मानती हैं. वह कहती हैं कि सलमान खान ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है और जब भी उन्हें कभी भी किसी भी तरह से अगर मुझे कोई कंफ्यूजन होता है मैं तुरंत उनसे ही बात करती हूं.

सलमान के बारे में वह कहती हैं कि अगर आप उनके दोस्त हैं तो वह आपको ज़िंदगी में सबसे ज्यादा प्राथमिकता देते हैं. वह आप पर 100 प्रतिशत से भी अधिक ध्यान देते हैं. वह आपकी छोटी-छोटी बातों का भी ख़याल रखते हैं. वह आपको लगातार कॉल करते रहेंगे, पूछते रहेंगे कि सब ठीक तो है. तुम्हारा प्रॉब्लम सोल्व हुआ या नहीं. जैकलीन कहती हैं कि उन्होंने आज तक इंडस्ट्री के बाहर भी कभी ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं देखा है, जो हर किसी की इतनी मदद करने के लिए हर वक़्त खड़े रहे. सलमान को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि सामने वाला व्यक्ति सक्सेसफुल है कि नहीं है. अगर किसी को मदद की जरूरत है. वह इसके लिए हर संभव प्रयास में लगे रहते हैं.

जैकलीन कहती हैं कि मैं अगर कोई फिल्म कर रही होती हूं या कोई नेक्स्ट स्टेप लेने वाली होती हूं तो मैं उनको बताती हूं और फिर उनसे पूछती भी हूं , तब सलमान राय देते हैं कि मुझे किससे मिलना चाहिए या नहीं मिलना चाहिए. लेकिन जैकलीन ने सलमान के बारे में ये भी राज खोला कि सलमान उन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, जो कभी भी मेहनत नहीं करते और सिर्फ उनके नाम का इस्तेमाल करना चाहते हैं. सलमान उनकी ही मदद करते हैं जो वाकई बहुत मेहनत कर रहे हों और उन्हें मौके न मिले. सलमान का मानना है कि ये इंडस्ट्री आलसी लोगों के लिए है ही नहीं. इसलिए वह भी ऐसे लोगों को तुरंत खुद से दूर कर देते हैं.

गौरतलब है कि रेस के एक गाने की मेकिंग के दौरान जैकलीन फ़र्नान्डिस पोल डांस सेशन में चोटिल हो गई थीं। ऐसे में मेकर्स को लगा था कि जैकलीन इसके बाद रेस्ट लेंगी लेकिन उन्होंने बिना शिकायत के सेशन जारी रखा।खासतौर से रेमो जैकलीन की इस बात की तारीफ़ करते नहीं थक रहे, कि चोट के बावजूद उन्होंने ये कठिन डांस परफॉर्म किया है।

यह भी पढ़ें: नौ साल बाद आज से दस का दम, कितने प्रतिशत देखेंगे सलमान का ये खेल

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप