Move to Jagran APP

नेहा कक्कड़ के नये गाने 'मुड़ मुड़ के' से जैकलीन फर्नांडिस के साथ डेब्यू करेंगे 365 Days एक्टर, फैंस हुए क्रेजी

जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अलग-अलग कारणों से चर्चा में हैं। फिल्मों की बात करें तो वो बच्चन पांडेय में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। वहीं जॉन अब्राहम के साथ उनकी फिल्म अटैक रिलीज होगी। इसके अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी जैकलीन खबरों में रहती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 04 Feb 2022 12:57 PM (IST)Updated: Fri, 04 Feb 2022 02:50 PM (IST)
नेहा कक्कड़ के नये गाने 'मुड़ मुड़ के' से जैकलीन फर्नांडिस के साथ डेब्यू करेंगे 365 Days एक्टर, फैंस हुए क्रेजी
Jacqueline Fernandez Hot Chemistry With Michele Morrone. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल नेटफ्लिक्स पर एक पोलिश फिल्म आयी थी, जिसका टाइटल था 365 डेज। यह फिल्म अपने कंटेंट की वजह से काफी चर्चा में रही थी और नेटफ्लिक्स ने इसे 18 प्लस रेटिंग के साथ प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया था। फिल्म में इटैलियन एक्टर मिकेले मोरोने ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

loksabha election banner

इस फिल्म के बाद मिकेले अपने लुक्स और फिजीक के लिए भारतीय दर्शकों के बीच भी काफी चर्चित रहे थे। अब वही मिकेले अपने इंडियन डेब्यू के लिए तैयार हैं, मगर मिकेले का डेब्यू किसी फिल्म से नहीं, बल्कि नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने मुड़ मुड़ के से होगा, जिसमें मिकेले मोरोने जैकलीन फर्नांडिस के साथ फीचर हो रहे हैं।

जैकलीन ने गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिस पर जैकलीन बेहद रोमांटिक अंदाज में मिकेले के आगोश में लिपटी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ जैकलीन ने लिखा है- हॉट न्यूज दे रही हूं। इंटरनेशनल सेंसेशन मिकेले मोरोने के साथ मेरे म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक। इसके बाद जैकलीन ने मिकेले का स्वागत करते हुए लिखा कि यहां गर्मी बढ़ रही है। देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने गाने को तैयार किया है। इसका टीजर आठ फरवरी को रिलीज किया जाएगा। मिकेले के इंडियन सॉन्ग डेब्यू पर कई फैंस ने कमेंट करके खुशी जाहिर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

वहीं, मिकेले ने पोस्टर शेयर करके लिखा है- इंडिया, मैं आ रहा हूं। मिकेले की इस पोस्ट पर कई फैंस ने हैरानी जतायी है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि मिकेले इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में बतौर एक्टर डेब्यू कर रहे हैं। वैसे मिकेले खुद भी एक सिंगर और प्रोफेशनल गिटारिस्ट हैं।

बता दें, 365 डेज में मिकेले ने एक माफिया बॉस का किरदार निभाया था, जिसे एक लड़की से प्यार हो जाता है और वो उसे कैद करके एक साल का वक्त देता है, ताकि वो उसे प्यार करने लगे। यह फिल्म अपने स्टीमी दृश्यों के लिए चर्चा में रही थी। अब इसका सीक्वल पाइपलाइन में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.