नई  दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के लॉक डाउन के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और रैपर सिंगर बादशाह का नया गाना 'गेंदा फूल' रिलीज़ हो गया है। इस फ्यूज़न गाने को रैपर बादशाह के साथ पायल देव ने मिलकर गाया है। ख़ास बात हैं कि इस गाने में दो बिलकुल ही अलग किस्म के संगीत का फ्यूज़न हैं। एक तरफ पॉप मिक्स पंजाबी म्यूज़िक है, तो दूसरी ओर बंगाली संगीत।

लॉकडाउन के समय में इस रिलीज़ गाने को यूट्यूब के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इससे पहले इस गाने के कई टीज़र भी रिलीज़ किए गए थे। उन्हें देखकर लग रहा था कि बादशाह के नए गाने में फोक म्यूज़िक का फ्लेवर मिलने वाला है। गेंदा फूल फेस्टिवल पर फ़िल्माया गया गाना काफी अलग-सा लग रहा है। बादशाह भी इस काफी अलग और कुछ नया करते नज़र आए हैं। 

जैकलीन-बादशाह की केमिस्ट्री

जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर स्क्रीन पर सिजलिंग लग रही हैं। बगांली लुक उनपर काफी जम रहा है। गाने के वीडियो में वह बादशाह के साथ रोमांस करती नज़र आ रही हैं। गाना कुछ ऐसा है कि पांरपरिक सिंदूर खेला उत्सव में जैकलीन व्यस्त हैं, जहां बादशाह की नज़र उनपर पड़ती हैं। बस हो जाता है प्यार और बन जाता है म्यूज़िक। गाने के वीडियो को स्नेहा शेट्टी ने निर्देशित किया है। 

करण जौहर ने की तारीफ

गाना काफी करफुल है। करण जौहर को भी यह पसंद आया है। उन्होंने ट्वीट करके इसके बारे में लिखा है। उन्होंने लिखा है कि बादशाह का नया गाना काफी कूल है। वहीं जैकलीन भी काफी सही लग रही हैं।  गौरललब है कि जैकलीन का एक के बाद एक गाने आ रहा हैं। इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस का गाना मेरे अंगने में रिलीज़ हुआ था। इसमें वह बिग बॉस के रनरअप रहे आसिम रियाज़ के साथ नज़र आई थीं। इस गाने को भी दर्शकों से ठीक-ठाक रिएक्शन मिला था। इस गाने को नेहा कक्कड़ और राजा हसन गाया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस