रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अगर आप ये सोच रहे हों कि वरुण धवन और जैकलिन फर्नाडिस के बीच आजकल ऐसा कुछ चल रहा है जिसके कारण वो एक हफ्ते तक कुछ ख़ास डिस्कस करते रहे और अब इस कनेक्शन पर गॉसिप भी आने वाले हैं, तो ऐसा कुछ नहीं हुआ है क्योंकि उनकी बातें जुड़वा 2 के लिए थीं।

गुरुवार को हुए एक कार्यक्रम में जब जैकलिन से 'जुड़वा 2' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा " मैंने और वरुण धवन ने पूरे हफ्ते इसी बात को लेकर चर्चा की है कि फिल्म को मजेदार बनाने के लिए क्या क्या किया जा सकता है। मैं 'जुड़वा 2' को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं और वरुण धवन ने पूरे हफ़्ते में फिल्म के गानों को लेकर खूब डिस्कशन किये। एक दूसरे की राय जानी कि इस फिल्म के गाने बाकी से अलग कैसे हो सकते हैं? यह मेरी वरुण के साथ दूसरी फिल्म है तो मैं काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।"

विक्रम भट्ट की तीन पीढ़ियों ने बॉलीवुड का नमक खाया, अब क्यों करें नमक हरामी 

गौरतलब है कि 'जुड़वा 2' सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' की रिमेक है। इस फिल्म में सलमान की जगह वरुण धवन और उनके अपोजिट तापसी पन्नू और जैकलिन फ़र्नाडिस हैं। डेविड धवन ही पहले ही तरह इस जुड़वा का भी निर्देशन कर रहे हैं। ऐसी भी ख़बरें हैं कि इस फिल्म के लिए सलमान खान के साथ भी एक स्पेशल सॉन्ग शूट किया जाएगा।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस