नई दिल्ली, जेएनएन। फ़िल्म इंडस्ट्री में कहा जाता है कि हर फ़िल्म की अपनी एक क़िस्मत होती है। यह बात हरमन बावेजा, जेनेलिया डिसूज़ा और नाना पाटेकर की फ़िल्म इट्स माई लाइफ़ पर बिल्कुल फिट बैठती है, जो 10 साल तक डिब्बाबंद रहने के बाद अब रिलीज़ हो रही है। हालांकि, फ़िल्म सिनेमाघरों या डिजिटल प्लेटफॉर्म के बजाय छोटे पर्दे पर आएगी। फ़िल्म के निर्माता बोनी कपूर ने ट्वीट करके यह जानकारी और फ़िल्म का पोस्टर साझा किया।

बोनी कपूर ने बताया कि फ़िल्म ज़ी सिनेमा पर 29 नवम्बर को रिलीज़ होगी। इसका ट्रेलर गुरुवार को रिलीज़ किया जा रहा है। जेनेलिया डिसूज़ा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ख़ुशी ज़ाहिर की है। बता दें कि इट्स माई लाइफ़ 2006 में आयी तेलुगु फ़िल्म Bommarillu का आधिकारिक रीमेक है। मिड-डे से बात करते हुए बोनी ने कहा- फ़िल्म परिवार में एक-दूसरे के साथ रिश्तों की समीकरणों और जटिलताओं को ध्यान में रखकर बनायी गयी थी। यह ऐसा जॉनर है, जो सभी को पसंद आता है। इसमें एक पिता और बेटे के बीच रिश्ते को दिखाया गया है। 

फ़िल्म के निर्देशक अनीस बज़्मी के अनुसार, इसमें ज़बरदस्त हंसी-मज़ाक है। उन्होंने उम्मीद जताई की कोरोना वायरस पैनडेमिक में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। इट्स माई लाइफ़ लगभग 10 साल से बनकर तैयार है। पीटीआई के अनुसार, इट्स माई लाइफ़ 2007 में शूट की गयी थी। ख़ास बात यह है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस फ़िल्म में एक किरदार में नज़र आएंगे। सिनेमाघरों में रिलीज़ को लेकर कोई ठोस निष्कर्ष ना निकलने के बाद बोनी ने इसे टीवी पर प्रीमियर करने का फ़ैसला किया। फ़िल्म के निर्माताओं में बोनी के साथ उनके छोटे भाई संजय कपूर भी शामिल हैं। नाना पाटेकर फ़िल्म में हरमन बावेजा के पिता के रोल में दिखेंगे।

बता दें, निर्माता-निर्देशक हैरी बावेजा के बेटे हरमन बावेजा ने 2008 में लव स्टोरी 2050 से प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो विक्ट्री और व्हाट्स योर राशि में नज़र आये। मगर, करियर फ्लॉप रहने के बाद हरमन ने फ़िल्मों से ब्रेक लिया और 2014 में ढिश्कियाऊं से पर्दे पर लौटे, जिसे शिल्पा शेट्टी ने प्रोड्यूस किया था और सनी देओल प्रमुख किरदार में थे। इस फ़िल्म के ढेर होने के बाद हरमन की बतौर एक्टर सक्रियता कम हो गयी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021