नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर सामान्यत: मस्त और ख़ुश रहने वाले शख़्स हैं, मगर ट्रोल करने वालों को अच्छी तरह सबक सिखाना जानते हैं। दुनियाभर में इस वक़्त अश्वेत अमेरिकी जॉर्ड फ्लाइड की मौत का मुद्दा छाया हुआ है। अमेरिका में तो कई जगह इसको लेकर हिंसा हुई है, वहीं बाक़ी देशों में भी जॉर्ज के समर्थन में आंदोलन और अभियान शुरू हो गये हैं।

इसी क्रम में मंगलवार को दुनियाभर के सेलेब्रिटीज़ ने सोशल मीडिया में Blackout Tuesday अभियान चलाया, जिसके तहत इंस्टाग्राम पर सभी ने ब्लैक बैकग्राउंड पोस्ट की। ईशान ख़ट्टर ने भी इस अभियान का हिस्सा बनते हुए अपने एकाउंट से काली तस्वीर पोस्ट की, जिस पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका ईशान ने मुकम्मल जवाब भी दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#blackouttuesday 🙌🏿🙌🏾🙌🏽🙌🏼🙌🏻

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

ईशान की पोस्ट पर एक यूज़र ने उन्हें ट्रोल करने के मक़सद से लिखा- यह तह बोलने की हिम्मत नहीं दिखायी, जब दिल्ली पुलिस ने निहत्थे विद्यार्थियों के साथ बिल्कुल यही किया था। लेकिन अब, वाह। इसके जवाब में ईशान ने लिखा- इसलिए नहीं कि मेरी तुम्हारे या किसी और के प्रति जवाबदेही है, लेकिन मैं दे रहा हूं। यह सब करने के लिए किसी और को ढूंढो। यह पूरी दुनिया की एकता की बात करने का वक्त है। उनमें कमियां ढूंढने का नहीं, जो ऐसा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका हिंसा पर पोस्ट कर फंसी प्रियंका चोपड़ा, पूछा- देश के मामलों पर चुप्पी क्यों

बता दें कि बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने ब्लैकआउट ट्यूज़डे के तहत इंस्टाग्राम को काली तस्वीरों से पाट दिया था। करण जौहर, रितेश देशमुख, सारा अली ख़ान, लारा दत्ता, तारा सुतारिया, एमी जैक्सन, दीया मिर्ज़ा समेत कई लोगों ने ब्लैकआउट ट्यूज़डे मनाया।

कई सेलेब्रिटीज़ ने जॉर्ज फ्लॉइड के ख़िलाफ़ हुई वारदात की निंदा भी है। इनमें प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर ख़ान जैसी एक्ट्रेसेज़ शामिल हैं। कुछ लोगों ने प्रियंका और करीना को भी इस बात के लिए ट्रोल किया कि देश में जब लिंचिंग की घटनाएं हो रही थीं, तब यह सेलब्रिटीज़ ख़मोश क्यों रहे। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़कीं कंगना, साधुओं को मारा तब क्यों चुप थे

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस