Move to Jagran APP

रोमांटिक हुए ईशान और जाह्नवी कपूर, जमकर किया डांस, तस्वीरें देख ‘धड़क’ जाएगा आपका दिल

फैंस भी इन दोनों कलाकारों को इस रंग और इस अंदाज़ में देखकर बेहद उत्साहित नज़र आये! बाद में ईशान ने अपने कुछ फीमेल फैंस के साथ भी डांस किया!

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 10:27 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 06:14 AM (IST)
रोमांटिक हुए ईशान और जाह्नवी कपूर, जमकर किया डांस, तस्वीरें देख ‘धड़क’ जाएगा आपका दिल
रोमांटिक हुए ईशान और जाह्नवी कपूर, जमकर किया डांस, तस्वीरें देख ‘धड़क’ जाएगा आपका दिल

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल, दोनों इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘धड़क’ को प्रमोट करने में जुटे हैं!यह फ़िल्म अगले महीने यानी 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। 

loksabha election banner

बहरहाल, इस बीच ईशान और जाह्नवी कपूर की जो लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, इन तस्वीरों में दोनों का एक अलग ही रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिल रहा है। दरअसल, ये सभी तस्वीरें जयपुर से आई हैं जहां बुधवार को एक इवेंट में शामिल होने के लिए ईशान और जाह्नवी पहुंचे थे। इस दौरान वहां माहौल कुछ ऐसा बना कि दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज़ में डांस भी किया। फ़िल्म के अलावा यह पहला मौका है, जब दोनों इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ईशान और जाह्नवी बड़े ही प्यार से डांस कर रहे हैं!

यह भी पढ़ें: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने दिया यह संदेश, इन अभिनेत्रियों का भी दिखता रहा है ‘योग प्रेम’ देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि बुधवार को ही इनकी फ़िल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रेक भी लॉन्च हुआ है। ज़ाहिर है इससे अच्छा मौका इन दोनों सितारों को नहीं मिलता अपने इस नए गीत को प्रमोट करने का। बता दें कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दोनों ही स्टार्स की ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी काफी अच्छी दोस्ती मानी जाती है। हाल के दिनों में दोनों एक दूसरे के साथ कई मौके पर साथ वक़्त बिताते नज़र आये हैं। सूत्रों की माने तो ‘धड़क’ की शूटिंग के दौरान ईशान जाह्नवी को ढेर सारे तोहफे भी लाकर देते रहते थे। इससे यह बात तो साफ है कि दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है और जो आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं!

वहां मौजूद फैंस भी इन दोनों कलाकारों को इस रंग और इस अंदाज़ में देखकर बेहद उत्साहित नज़र आये! बाद में ईशान ने अपने कुछ फीमेल फैंस के साथ डांस भी किया! ईशान के बारे में आप जानते हैं कि वो शाहिद कपूर के भाई हैं और हाल ही में उनकी डेब्यू फ़िल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ रिलीज़ हुई थी। ‘धड़क’ ईशान की दूसरी फ़िल्म है। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल तो नहीं दिखा सकी लेकिन, ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की यह फ़िल्म काफी चर्चित रही!

जाह्नवी और ईशान की बात करें तो इनकी यह बॉन्डिंग देखकर समझा जा सकता है कि आने वाले समय में दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक हो सकती है। बता दें कि श्रीदेवी के निधन के समय भी ईशान जाह्नवी के साथ लगातार बने हुए थे और इसके अलावा कई बार ईशान अपनी मॉम नीलिमा अज़ीम और जाह्नवी के साथ भी वक़्त गुजारते देखे गए हैं। इतना ही नहीं जब भी मौका मिलता है ईशान जाह्नवी की जमकर तारीफ भी करते रहे हैं। बहरहाल, आप देख सकते हैं वहां मौजूद फैंस की भीड़ इन दोनों के डांस को कितना इंजॉय कर रही है। यह दोनों सितारे भी जैसे एक दूसरे में खो से गए हैं।

यह भी पढ़ें: बहुत दिनों बाद दिखे कपिल शर्मा, उन्हें इस हाल में देखकर चौंक जायेंगे आप, देखें तस्वीरें

ज़ाहिर है इस तरह की तस्वीरों से ये दोनों कलाकर अपने फैंस का दिल भी जीत रहे हैं! इन सबके बीच बता दें कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। यह फ़िल्म अगले महीने यानी बीस जुलाई को रिलीज़ हो रही है। ‘धड़क’ मराठी सुपरहिट फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है और इस फ़िल्म से इन दोनों ही नवोदित कलाकारों को बेहद उम्मीदें हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.