Move to Jagran APP

बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे कपिल शर्मा, उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप

कपिल के फैंस के लिए यह राहत की बात है कि वो अब लौट आये हैं और उनके फैंस भी यही चाहेंगे कि कपिल शर्मा फिर से अपने पुराने रंग और तेवर में लौट आयें।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 10:28 AM (IST)Updated: Sat, 07 Jul 2018 06:27 AM (IST)
बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे कपिल शर्मा, उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप
बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे कपिल शर्मा, उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप

मुंबई। लंबे समय से कपिल शर्मा कहीं नज़र नहीं आ रहे थे। उन्होंने अपने सभी कामों से ब्रेक ले रखा था। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी उनकी कोई ख़ास हलचल नहीं दिखाई दी। लेटेस्ट अपडेट यह है कि हाल ही में कपिल शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए थे जहां वो कुछ अलग ही अवतार में दिखे। एयरपोर्ट की तस्वीरों से पहले आप कपिल की यह लेटेस्ट फोटो देखिये जो सोशल मीडिया पर रात से ही वाइरल हो रही है! 

loksabha election banner

हाल के कुछ वर्षों में कपिल शर्मा और विवाद एक दूसरे के पर्याय से बन गए हैं। जैसा कि आप जानते हैं कपिल शर्मा को उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से अपार लोकप्रियता मिली। जब सब कुछ ठीक चल रहा था तो इसी बीच सह-कलाकार सुनील ग्रोवर से हवाई जहाज में हुए जूता कांड के बाद उनकी मुश्किलें बढ़नी शुरू हुईं। सुनील ग्रोवर उनके शो से अलग हो गए। इस बीच बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों को कपिल के शो से बिना शूटिंग किये वापस लौटना पड़ा। अंततः ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया। फिर कपिल की फ़िल्म ‘फिरंगी’ भी आई जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। कुछ समय के अंतराल के बाद कपिल का एक और शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शुरू हुआ। इस शो को भी कपिल शर्मा की सेहत और कुछ अन्य कारणों से कुछेक एपिसोड्स के बाद ही बंद करना पड़ा और जिसके बाद कपिल की मुश्किलें बढ़ती नज़र आईं। बहरहाल, इन ताज़ा तस्वीरों को देखकर पहली नज़र में ही यह समझा जा सकता है कि कपिल का वजन पहले की तुलना में काफी बढ़ गया है। उनकी यह तस्वीरें यक़ीनन चौंकाती भी हैं! 

यह भी पढ़ें: बर्थडे पर मिलिए रणवीर सिंह के परिवार से, मॉम-डैड और बहन संग देखें उनके बचपन की कुछ दुर्लभ तस्वीरें

#shocking look of #Kapilsharma

A post shared by #Bollywood (@ushakhokhar) on

गौरतलब है कि हाल ही में कपिल शर्मा लंबे समय के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर भी नज़र आये थे। वहां से आई उनकी इन तस्वीरों को भी अगर आप ध्यान से देखें तो आप समझ सकते हैं कि कपिल का वेट अब पहले से काफी बढ़ गया है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपिल एयरपोर्ट पर अकेले नहीं थे, उनके साथ उनका एक ख़ास और नन्हा दोस्त भी था। जी, हां आप देख सकते हैं कपिल की गोद में एक प्यारा सा पपी भी है। कपिल इस नन्हें दोस्त के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। 

पिछले दिनों एक समाचार एजेंसी को दिए गए अपने इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि –‘उन्हें ख़ुद के लिए कुछ समय चाहिए ताकि वो ठीक हो सकें। वो काफ़ी समय से काम कर रहे हैं। बहुत सारी योजनायें हैं। कई सारे प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। वास्तविकता ये है कि मैंने बड़ी ही मेहनत से काम किया है। कुछ समय के बाद मैं फिर से लोगों का मनोरंजन करूंगा। इस समय मेरे बारे में जो भी कहा जा रहा है उसे छोड़ कर मैं सिर्फ अपने काम कर ध्यान देना चाहता हूं और मेरा काम ही मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है।’ ज़ाहिर है कपिल को अहसास है कि कहां और क्या गड़बड़ हो रही है! वो इनसे उबरकर जल्द ही कमबैक करेंगे, ऐसी उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान पर उनके पड़ोसी ने लगाया ज़मीन के लिए परेशान करने का आरोप, जानिये पूरी ख़बर

बता दें कि हाल ही में एक मीडियापर्सन से कपिल की गाली गलौज की बातें भी सामने आई थीं जिसके बाद कपिल को लगातार सोशल मीडिया पर भी आलोचना का सामना करना पड़ा। इन सबके बीच कपिल जब एयरपोर्ट पर दिखे तो यह उनके फैंस के लिए राहत की बात है कि वो अब लौट आये हैं और उनके फैंस भी यही चाहेंगे कि कपिल शर्मा फिर से अपने पुराने रंग और तेवर में लौट आयें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.