Move to Jagran APP

वरुण धवन और नताशा दलाल ने ड्रीम हाउस खोजना किया शुरू, अक्षय और ऋतिक की बिल्डिंग हैं पसंदीदा!

Varun Dhawan And Natasha Dalal weddings वरुण धवन ने ने ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा कि यह रोका सेरेमनी नहीं जन्मदिन की पार्टी थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 06:38 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 08:14 PM (IST)
वरुण धवन और नताशा दलाल ने ड्रीम हाउस खोजना किया शुरू, अक्षय और ऋतिक की बिल्डिंग हैं पसंदीदा!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपने लिए घर ढूंढना शुरू कर दिया है। दोनों अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन की बिल्डिंग में अपार्टमेंट भी लेना चाहते हैंl सभी की नजरें सोनम कपूर-आनंद आहूजा, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल पर टिकी हैं।

loksabha election banner

इस साल दोनों के शादी करने की अफवाहें भी जोरों पर हैं। कई मौकों पर वरुण और उनका परिवार इस विषय पर बात करने से बचता रहा है और यहां तक कि चर्चा से इनकार कर दिया है लेकिन अटकलें हर महीने और तेजी से बढ़ रही हैं। पिछली बाद दोनों की शादी की तारीख भी सामने आई थी, जो कि 22 मई 2020 है।

 

View this post on Instagram

Varun Dhawan and his family spotted at Natsy's father's birthday 🥳🥳 "Reposted from @manav.manglani " "Follow plz " #varundhawan #varundvn #varuniacs #varuniac #varundhawanfans #veedee #vd #varundhawanfc #varuniacsheaven #bollywoodactors #bollywoodstars #karanjohar #natashadalal #varsha #varshalovers #varunnatasha #janhvidhawan #lalidhawan #karunadhawan #varundhawanfamily

A post shared by Varun Dhawan fanpage (@varuniacsheaven) on

स्पॉट बॉय को सूत्रों ने बताया है कि वरुण-नताशा ने घर ढूढ़ना शुरू कर दिया है और जुहू तारा रोड के पास दोनों अपार्टमेंट की तलाश कर रहे हैं। उन्हें अब तक जुहू में अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के प्राइम बीच बिल्डिंग में घरों को देखा है और इसके अलावा दोनों ने जुहु में परिणीता और 402 मरीना में भी घरों की तलाश की है। इससे यह यह पता चलता है कि दोनों की शादी तय हैं लेकिन परिवार शायद खबर बाहर नहीं आने देना चाहते हैं। उनके विवाह स्थल से जुड़ी भी खबरें आई हैंl

 

View this post on Instagram

#VarunDhawan family and also #manishmalhotra #karanjohar #punitmalhotra today at #natashadalal home for her dad's birthday. #varundhawan ki shaadi ki beaten? #varunkishaadi ❤❤❤❤❤ #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दोनों थाईलैंड के जेडब्ल्यू मैरियट में शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन फिर रिपोर्टों ने यह भी कहा कि कोरोनावायरस के डर के कारण स्थान को बदला जा सकता है। हाल ही में नताशा के पिता के जन्मदिन के दौरान वरुण धवन को परिवार के साथ एक साथ मिलते देखा गया था लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह वरुण के माथे पर लगा तिलक था, जिसके कारण यह अनुमान लगाया गया कि यह एक रोका समारोह है और जन्मदिन का उत्सव नहीं।

इस मौके पर करण जोहर, मनीष मल्होत्रा ने भी पारंपरिक अवतार में कपड़े पहने हुए थे, जिससे यह खबरें और जोर मारने लगी लेकिन वरुण ने ट्विटर पर सफाई देते हुए कहा कि यह जन्मदिन की पार्टी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.