Move to Jagran APP

टीवी के इस कपल की शादी खतरे में, मर्यादा में साथ आये थे

पिछले महीने सृष्टि और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी. इसके अलावा जूही परमार और सचिन भी अब अलग हो चुके हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 03:17 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 03:17 PM (IST)
टीवी के इस कपल की शादी खतरे में, मर्यादा में साथ आये थे
टीवी के इस कपल की शादी खतरे में, मर्यादा में साथ आये थे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी की दुनिया में पिछले कुछ महीनों में कई जोड़े अलग हुए हैं. वेलंटाइन वीक में एक और टीवी कपल के अलग होने की खबरें आ रही हैं. ख़बर है कि शो मर्यादा से एक दूसरे के करीब आये राकेश बापट और रिद्धि डोगरा भी अब अलग होना चाहते हैं.

loksabha election banner

खबर है कि राकेश और रिद्धि काफी दिनों से एक दूसरे से अलग होने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने ही इस बारे में फिलहाल कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. रिद्धि की खास दोस्त आशा नेगी और सरगुन ने भी इस बारे में अपनी तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया देने से साफ इनकार कर दिया है. बता दें कि पिछले महीने सृष्टि और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी. इसके अलावा जूही परमार और सचिन भी अब अलग हो चुके हैं. नीतू करमरकर ने भी पिछले साल अपनी शादी तोड़ी.

पिछले दिनों दीपशिखा नागपाल का अपने पति केशव अरोड़ा से अलगाव हो गया । दीपशिखा ने इस बात की पुष्टि भी कर दी । दोनों में बीच तीन साल पहले भी बड़ा विवाद हुआ था लेकिन तब मामला ठीक हो गया था। दीपशिखा ने केशव के साथ साल 2012 में शादी की थी। ये दीपशिखा की दूसरी शादी थी। उससे पहले उनका जीत उपेंद्र के साथ विवाह हुआ था लेकिन दस साल के बाद दोनों में तलाक हो गया। जीत से उनके दो बच्चे हैं जो दीपशिखा के साथ ही रहते हैं। साल 2016 में दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी और बड़ा झगड़ा हुआ था। इसके बाद दीपशिखा ने केशव के ख़िलाफ़ एफ आई आर दर्ज़ करवाते हुए आरोप लगाया था कि केशव उनको और उनके बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। लेकिन बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई। दीपशिखा के मुताबिक उन्होंने कुछ दिन पहले ही केशव से अलग होने का फैसला किया। वो अपनी लाइफ में खुश हैं। वो सिर्फ अब अपने का पर फोकस करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: आज उरी रच देगी इतिहास, जबरदस्त जोश के साथ विक्की की फिल्म को इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.