नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह का एमएमएस इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल चुका है। 23सेकेंड के इस क्लिप पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

हालांकि जस्सी यानी मोना ने मुंबई पुलिस से इस एमएमएस के बारे में शिकायत की है, लेकिन अफवाहों के बाजार में इस तरह की चर्चा जोरों पर है कि उन्होंने पब्लिसिटी पाने के लिए खुद यह एमएमएस डलवाया है। वैसे सच्चाई क्या है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन इंटरनेट पर लाखों लोग अभी तक इस वीडियो को देख चुके हैं।

पुलिस का कहना है कि उस कंप्यूटर का पता लगाया जा रहा है, जिसके जरिए अश्लील वीडियो क्लिप अपलोड किया गया था। पुलिस इस बात को जाने में लगी है कि कहीं इस हरकत के पीछे मोना सिंह के किसी जानने वाले का हाथ तो नहीं है।

कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि एमएमएस लीक करना मोना सिंह का पब्लिसिटी स्टंट है। इसका कारण यह सामने आया है कि जल्द ही मोना के ब्वॉयफ्रेंड विद्युत की फिल्म 'कमांडो' रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले एमएमएस के जरिए असल में फिल्म को प्रचार दिलाने की कोशिश हो रही है। लेकिन इन अफवाहों पर मोना कहती हैं, प्रचार के लिए इस तरह की हरकत कोई नहीं करेगा। हांलाकि मोना ने एमएमएस के पीछे किसी परिचित का हाथ होने से भी इनकार किया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस