अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान और रेमो डिसूजा के बीच फिल्म 'रेस 3' की नाकामयाबी के बाद कुछ तनाव की खबरें आ रही थीं और खबरें ये भी थीं कि सलमान खान ने तय कर लिया था कि वह रेमो के साथ काम नहीं करेंगे। चूंकि फिल्म की नाकामयाबी के बाद रेमो ने सलमान को लेकर काफी बयानबाजी भी कर दी थी। लेकिन बाद में रेमो सलमान से अपने रिश्ते सुधारने की पूरी कोशिशों में जुट गये थे।

हाल ही में उन्होंने अपने तरफ से पहल भी की। हाल ही में जब सलमान खान की फिल्म 'भारत' और रेमो की डांस फिल्म एक ही जगह पर मुंबई के फिल्मसिटी में शूट हो रही थी तो रेमो सलमान से मिलने उनके सेट पर पहुंच गये थे। लेकिन उस दिन सलमान हद से अधिक व्यस्त थे तो उन्होंने रेमो से मुलाकात नहीं की थी। लेकिन, उन्हें घर आने का न्योता दे दिया था। ऐसे में रेमो सलमान खान के शेडयूल के बारे में जानकारी लेकर सलमान खान से मिलने उनके घर ही पहुंच गये। वह देर रात सलमान के घर पहुंचे और वहां सलमान से उनकी लंबी बातचीत हुई थी। अब दोनों के बीच किस विषय पर बातचीत हुई है, यह खबर सामने नहीं आयी है।

यह भी पढ़ें: बेबो के नखरे ऐसे कि सैफ को दो बार कहा No, ये हैं बी-टाउन की 'Propose Stories'

खबरें यह भी हैं कि भारत के एक गाने की कोरियोग्राफी के लिए रेमो से बातचीत की गयी है। लेकिन दोनों में अब कोई तनाव नहीं है और मनमुटाव नहीं है, यह स्पष्ट है। फिलहाल खबरें हैं कि सलमान और रेमो जो पिता पुत्री वाली फिल्म करने जा रहे थे, हो सकता है कि सलमान एक बार फिर से उस फिल्म का हिस्सा बनें। फिलहाल तो रेमो अपनी डांस फिल्म में व्यस्त हैं और सलमान 'भारत', 'दबंग 3' करने के बाद ही किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगे।

यह भी पढ़ें: क्या संजय दत्त ने माधुरी के कारण नहीं की टोटल धमाल, ख़ुद माधुरी ने दिया करारा जवाब

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप