नई दिल्ली, जेएनएन। Gauahar Khan Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर गौहर ख़ान इस वक्त बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर्स नज़र आ रही हैं। उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तीखी बहस भी देखी जा चुकी है। इन सब चर्चाओं के बीच ख़बर यह भी है कि गौहर ख़ान जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो नवंबर में जैद दरबार के साथ गौहर ख़ान शादी करने वाली हैं।

कुछ समय पहले यह बता सामने आई थी कि जैद दरबार और गौहर ख़ान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने इस बात की पुष्टि भी की थी। उन्होंने कन्फर्म किया था कि उनका बेटा गौहर ख़ान को डेट कर रहा है। उस दौरान भी इस्माइल ने कहा था कि अगर दोनों शादी का फैसला लेते हैं, तो कोई आपत्ति नहीं होगी।

ईटाइम्स में छपी रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि दोनों नवंबर में शादी कर सकते हैं। इस रिपोर्ट्स में इस्माइल के हवाले से बताया गया कि बिग बॉस के घर में जाने से पहले जैद, गौहर ख़ान को घर लेकर आए थे। उन्होंने इस्माइल दरबार और अपनी मां से गौहर की मुलाकात कराई। हालांकि, जैद या गौहर ख़ान की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

गौहर ख़ान की बात करें, तो वह इस वक्त बिग बॉस के घर में मौजूद हैं। वह बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी हैं। इस बार उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला और हिना ख़ान के साथ बतौर सीनियर्स एंट्री दी गई है। हालांकि, इस बार भी गौहर सुर्खियां बटोर रही हैं। लास्ट टास्क में गौहर और सिद्धार्थ आमने-सामने आ गए थे। गौहर और हिना ने मिलकर सिद्धार्थ शुक्ला की शिकायत बिग बॉस से की थी। अब देखना है कि गौहर ख़ान कब तक बिग बॉस के घर में अपना समय व्यतीत करती हैं?  

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस