Move to Jagran APP

तो क्या सलमान के बहाने कैट से बदला लेना चाहती हैं दीपिका?

मुंबई। जब दो टूटे हुए दिल मिलते हैं तब बनती हैं दास्तां। जी हां ऐसा ही कुछ यहां भी हो रहा है। इधर कैट के हाथों सलमान का दिल टूटने के बाद वे दर्द में जी रहे हैं और उधर रणबीर से ब्रेक अप के बाद से दीपिका भी तन्हा है। वैसे भी सलमान के दिल का कोई भरोसा नहीं है।

By Edited By: Published: Thu, 19 Sep 2013 03:12 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2013 03:37 PM (IST)
तो क्या सलमान के बहाने कैट से बदला लेना चाहती हैं दीपिका?

मुंबई। जब दो टूटे हुए दिल मिलते हैं तब बनती हैं दास्तां। जी हां ऐसा ही कुछ यहां भी हो रहा है। इधर कैट के हाथों सलमान का दिल टूटने के बाद वे दर्द में जी रहे हैं और उधर रणबीर से ब्रेक अप के बाद से दीपिका भी तन्हा है। वैसे भी सलमान के दिल का कोई भरोसा नहीं है। जिसके लिए भी उनके दिल में घंटी बजती है वे अपना दिल उसी अभिनेत्री के नाम कर देते हैं।

loksabha election banner

पढ़ें : पहले था ऑफर ठुकराया, अब क्यों है बेताब दीपिका

रणबीर कपूर और कट्रीना कैफ के बीच प्यार पनपने से सलमान खान के साथ-साथ दीपिका का भी दिल टूटा है। ऐसा लगने लगा है जैसे कैट ने दीपिका पादुकोण का प्यार छीन लिया और रणबीर कपूर ने सलमान खान की गर्लफ्रैंड को अपना बना लिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अब दीपिका भी कहीं कट्रीना कैफ के पुराने प्रेमी सलमान खान को अपना बनाने की कोशिश तो नहीं कर रही हैं? हम इन बातों को हवा में नहीं कह रहे हैं।

अगर बॉलीवुड सूत्रों की मानें तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सल्लू मियां के साथ काम करने को बेताब है। वे एक अच्छे अवसर के इंतजार में हैं। इसलिए उन्होंने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के बाद कोई भी करने से फिलहाल मना कर दिया है।

बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ काम करने का सपना हर एक्ट्रेस देखती है। सुपरस्टार की लिस्ट तो बहुत लंबी है,लेकिन दीपिका पादुकोण तो बस सलमान खान ही पसंद आए। आखिरकार क्यों दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ काम करने के लिए किसी और फिल्म को साइन करने से मना कर दिया? क्या दीपिका पादुकोण कैट के पुराने प्यार सलमान के साथ अपना नाम जोड़कर उनसे बदला लेना चाहती हैं? जो भी हो हम तो दीपिका को यह बता देना जरूरी समझते हैं कि कैट से बदला लेने से उन्हें कुछ भी हासिल नहीं होगा क्योंकि कैट ने तो बस उनके पहले प्यार को छीना है लेकिन दीपिका तो कैट के प्यार के साथ अपना नाम जोड़ रही हैं।

दूसरी बात यह भी है कि दीपिका के चाहने से उन्हें सलमान खान का प्यार नहीं मिल सकता है क्योंकि सलमान वो ही करते हैं जो उनका दिल कहता है। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन सी अभिनेत्री उनको पसंद करती है और कौन सी नहीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.