Move to Jagran APP

Article 370 पर Anurag Kashyap के लगातार तीन ट्वीट, आखिर किस पर साध रहे निशाना?

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बॉलीवुड भी दो फाड़ हो गया है। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सरकार के फैसले को सही नहीं बताया है। (Photo-Anurag Insta)

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 12:51 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 01:13 PM (IST)
Article 370 पर Anurag Kashyap के लगातार तीन ट्वीट, आखिर किस पर साध रहे निशाना?

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बॉलीवुड भी दो फाड़ हो गया है। कुछ फिल्म स्टार्स खुलकर इसके समर्थन में हैं तो कुछ विरोध में। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सरकार के फैसले को सही नहीं बताया है। जम्मू कश्मीर मसले को लेकर अनुराग ने लगातार तीन ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन ये साफ नजर आ रहा है कि वो सरकार के फैसले से खुश नहीं है।

loksabha election banner

पहले ट्वीट में अनुराग ने लिखा, ‘आपको पता है डराने वाली बात क्या है? एक आदमी को लगता है कि वह जानता है कि 120 करोड़ लोगों के लिए क्या सही है। उसके पास इसे अमल करने की ताकत भी है’।

इसके बाद अनुराग ने दो ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, Article 370 या 35A, के बारे में में ज़्यादा नहीं कह सकता। इसका implication, history, या facts मैं अभी भी समझा नहीं हूं। कभी लगता है जाना चाहिए था , कभी लगता है क्यों गया। ना मैं कश्मीरी मुसलमान हूं ना कश्मीरी पंडित। मेरा कश्मीरी दोस्त कहता है कश्मीर की कहानी Roshomon की तरह है।

‘कई पहलू है कश्मीर के। सभी सही हैं और सभी ग़लत । बस इतना जानता हूं की जिस तरीक़े से यह सब हुआ, सही नहीं था’।

हालांकि इससे पहले की स्टार्स ने सरकार के फैसले को सही भी बताया है। जिनमें अनुपम खेर, कंगना रनौत, रवीना टंडन, विवेक ऑबेरॉय भी शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

I WOKE UP TODAY IN NEW YORK TO THE BEST NEWS OF MY LIFE ABOUT KASHMIR. AND THAT TOO ON THE DAY MY AUTOBIOGRAPHY #LessonsLifeTaughtMeUnknowingly GOT RELEASED! WHAT BETTER GIFT, LIFE COULD OFFER A KASHMIRI BOY. THANK YOU GOD, #GovtOfIndia, PM @narendramodi AND #AmitShah. CONGRATULATIONS INDIA. JAI HIND. 🇮🇳🇮🇳 #KuchBhiHoSaktaHai

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.