Move to Jagran APP

जानिये वापसी के बाद पहली फिल्म में क्या होगा इरफ़ान का नाम

इरफ़ान खान की इस फिल्म में करीना कपूर खान भी शामिल होने वाली हैं जो इन दिनों अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में काम कर रही हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 12:50 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 12:50 PM (IST)
जानिये वापसी के बाद पहली फिल्म में क्या होगा इरफ़ान का नाम
जानिये वापसी के बाद पहली फिल्म में क्या होगा इरफ़ान का नाम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अभिनेता इरफान, कैंसर से अपनी लंबी लड़ाई लड़ने और जीतने के बाद एक बार फिर से वापस आ चुके हैं. उदयपुर में फिल्म Angrezi Medium की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के निर्देशक और निर्माता ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं.

loksabha election banner

सबने बताया कि इरफ़ान बेहद खुश थे कि वह वापस आकर अपना पसंदीदा काम कर रहे हैं. फिल्म में शामिल होने वाली अभिनेत्री राधिका मदान ने भी ट्वीट किया है और अब इरफ़ान खान का ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि वह वापस आ गये हैं सभी कि एंटरटेन करने. उन्होंने सेट से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सामान्य से शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि फिल्म में उनका नाम चम्पक जी होगा.

उन्होंने यह भी लिखा है कि 1990 से लगातार वह आपके साथ जुड़े हैं और अब एक बार फिर से वह अंग्रेजी मीडियम के माध्यम से नयी कहानी कहने जा रहे हैं. बता दें कि इरफ़ान खान की इस फिल्म में करीना कपूर खान भी शामिल होने वाली हैं, जो इन दिनों अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में काम कर रही हैं. इरफ़ान की यह फिल्म हिंदी मीडियम का ही दूसरा भाग है.

इससे पहले इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर ने मुख्य किरदार निभाया था. इस बार उनकी जगह करीना होंगी. वहीं पटाखा और मर्द को दर्द नहीं होता में अभिनय कर चुकीं राधिका मदान इरफान खान की इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: आयुष्मान की Andhadhun चीन में बनाने जा रही है ये रिकॉर्ड, जबर्दस्त कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.