Move to Jagran APP

अब ‘कारवां’ लेकर आ रहे हैं इरफ़ान ख़ान, देखें उनकी ये अनदेखी तस्वीरें

इरफ़ान ख़ान ने जब से सोशल मीडिया में ख़ुद की गंभीर बीमारी के संकेत दिये, सिनेमा की दुनिया में खलबली मची हुई है।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 27 Jul 2018 03:30 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jul 2018 08:08 AM (IST)
अब ‘कारवां’ लेकर आ रहे हैं इरफ़ान ख़ान, देखें उनकी ये अनदेखी तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान ख़ान इन दिनों अपनी बीमारी की वजह से चर्चा में रहते हैं। इरफ़ान लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। बता दें कि बीमारी का खुलासा होने के बाद इरफ़ान की फ़िल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज़ हुई थी। अब वो ‘कारवां’ में दिखायी देंगे। यह फ़िल्म 3 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

loksabha election banner

ज़ाहिर है इरफ़ान अपनी बीमारी की वजह से फ़िल्म प्रमोशन से दूर हैं। अपनी बीमारी की वजह से वो अपनी पिछली फ़िल्म ‘ब्लैकमेल’ का प्रचार भी नहीं कर पाए थे। फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कोई कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन, इरफ़ान की सराहना ज़रूर हुई थी। बहरहाल, इस बीच इरफ़ान की आने वाली फ़िल्म ‘कारवां’ के सेट से उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उनका चिर-परिचित अंदाज़ देखने को मिल रहा है। कहना न होगा कि जब कि ये तस्वीरें हैं तब तक किसी को भी नहीं मालुम होगा कि इरफ़ान बीमार हैं और शायद इरफ़ान भी अपनी बीमारी से तब अंजान होंगे। आप देख सकते हैं नीचे दो तस्वीरों का कोलाज है, पहले में इरफ़ान बक्शा खोलकर किसी को कुछ दिखा रहे हैं तो दूसरे हिस्से में वो किसी होटल में खाने की टेबल पर बैठे किसी से बातें करते नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ये हैं सबसे ज्यादा फीस लेने वाले 10 बॉलीवुड एक्टर्स, लिस्ट में एक भी हीरोइन नहीं

फ़िल्म के ट्रेलर में भी इरफ़ान ने अवतार से सबका ध्यान खींचा है। उनकी यात्रा जारी है और वो ‘कारवां’ में भी एक बड़े ही मजेदार सफ़र पर निकले हैं। इरफ़ान ने अपने अभिनय से हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीता है और ‘कारवां’ में भी अब वो अपने अंदाज़ में दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि साउथ के सुपरस्टार ममूटी के बेटे दलक़र ‘कारवां’ से बॉलीवुड पारी शुरू कर रहे हैं। उनके साथ नवोदित अभिनेत्री मिथिला पारकर भी होंगी। फ़िल्म में इरफ़ान के साथ यह दोनों एक यात्रा पर होते हैं जहां उन्हें अपने जावन का मायना मिलता है। ज़ाहिर है जब यह एक रोड ट्रिप है तो कई अनुभव दर्शकों को देखने को मिलेंगे, कई रहस्य सामने आयेंगे और बहुत कुछ ऐसा होगा जो आपको रोमांचित करने वाला है।

यह भी पढ़ें: पुण्यतिथि पर अमजद ख़ान आये याद, जानिये 'गब्बर सिंह' की ये अनसुनी लव स्टोरी

आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म का इरफ़ान के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। इरफ़ान ख़ान ने जब से सोशल मीडिया में ख़ुद की गंभीर बीमारी के संकेत दिये, सिनेमा की दुनिया में खलबली मची हुई है। इरफ़ान ने ख़ुद ट्विटर के माध्यम से खुलासा किया था कि उन्हें न्यूरो-एंडोक्राइन ट्यूमर है, जिसके इलाज के लिए वो देश से बाहर जा रहे हैं। इरफ़ान ने ये भी साफ़ किया है कि इस बीमारी का ब्रेन से कोई संबंध नहीं है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिनमें वो बेहद खुश नज़र आ रहे थे। साथ ही उन्होंने कुछ इमोशनल पोस्ट भी शेयर करते हुए जीवन के दर्शन की बात कही थी। इन सबके बीच हर तरफ उनके लिए प्रार्थनाएं की जा रही हैं और उम्मीद है कि इरफ़ान जल्द ही ठीक होकर लौटेंगे!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.