Move to Jagran APP

Irrfan Birthday Anniversary: पिता के निधन के बाद बाबिल ने खुद को कमरे में कर लिया था बंद, कहा- मुझे लगा वह...

Irrfan Khan Birthday Anniversary बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की 56वीं बर्थ एनिवर्सरी पर एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। बताया जा रहा है कि अपने पिता के निधन के बाद बाबिल ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 07 Jan 2023 01:32 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jan 2023 01:32 PM (IST)
Irrfan Khan Birthday Anniversary: ​​Babil locked himself in room after his father irrfan khan death.

नई दिल्ली, जेएनएन। Irrfan Khan Birthday Anniversary: दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने दिवंगत पिता की याद में उनके पुराने फोटो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने शनिवार को अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। बबिल ने बताया कि अपने पिता की आकस्मिक निधन के बाद उन्होंने खुद को 45 दिनों तक खुद को बंद में बंद कर लिया था।  

loksabha election banner

समाचार वेबसाइट ईटाइम्स की खबर के अनुसार बाबिल ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पिता इरफान खान के आकस्मिक निधन के बाद उन्हें कुछ दिनों से यह विश्वास नहीं था कि उनके पिता अब नहीं रहे हैं, लेकिन उन्हें एक हफ्ते बाद पता चला की क्या हुआ है और फिर उन्होंने खुद को डेढ़ महीने तक खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था।

बाद हुआ निधन का एहसास

इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिता के निधन पर बात करते हुए आगे कहा, वह अपने निधन से पहले अपनी प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए लंबे वक्त तक घर से दूर रहते थे। जब उनका निधन हुआ तो उन्होंने किसी तरह खुद को यकीन दिलाया था कि वह शूटिंग शेड्यूल के बाद फिर से घर वापस आ जाएंगे, लेकिन बाद में धीरे-धीरे एहसास होने लगा कि यह एक अनिश्चितकालीन शूटिंग शेड्यूल पर चले गए हैं और वह वापस नहीं आएंगे।

बबिल ने आगे कहा, फिर मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया है। उनके लिए ये बहुत बड़ी त्रासदी थी। जिसको वह शब्दों में बयां नहीं कर सकते।  

बता दें कि इरफान का निधन 29 अप्रैल, 2020 को लंबी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के चलते हो गया। उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने सिंगल पैरेंट की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैंस द्वारा खूब पसंद किया था और जमकर सराहना की थी। 

बाबिल खान का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि बाबिल ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म कला से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया है। इस फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी ने फीमेल लीड किरदार निभाया है। बबिल की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक विशेष सॉन्ग पर डांस भी किया है। वहीं, बात अगर बबिल के वर्कफ्रंट की करें तो वह द रेलवे मैन वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में उनके साथ केके मेनन, आर. माधवन और दिव्येंदु जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: FWICE on Boycott: लगातार फिल्मों के बायकॉट की FWICE ने की आलोचना, सिनेमाघरों के लिए मांगी सुरक्षा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.