Move to Jagran APP

IPL 2020: युजवेंद्र चहल को चीयर करने दुबई पहुंचीं धनश्री वर्मा, अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की तस्वीरें

IPL 2020 दुबई में आईपीएल 2020 के मैच खेले जा रहे हैं। इस बार टीमों को चीयर्स करने के लिए दर्शक भी मैदान में नहीं हैं और टीम को चीयर्स करने सिर्फ कुछ खास लोग ही जा रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 09:10 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 09:15 AM (IST)
IPL 2020: युजवेंद्र चहल को चीयर करने दुबई पहुंचीं धनश्री वर्मा, अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की तस्वीरें
अनुष्का शर्मा और धनश्री (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। दुबई में आईपीएल 2020 के मैच खेले जा रहे हैं। इस बार टीमों को चीयर्स करने के लिए दर्शक भी मैदान में नहीं हैं और टीम को चीयर्स करने सिर्फ कुछ खास लोग ही जा रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस विराट कोहली अपने हस्बैंड और उनकी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। अब इसमें युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा का नाम जुड़ गया है, जो युजवेंद्र चहल को चीयर करने के लिए दुबई पहुंची हैं। पहले कुछ दिन क्वारंटाइन रहने के बाद धनश्री स्टेडियम पहुंचीं, जहां उन्हें युजवेंद्र चहल के विकेट लेने के बाद खुशी से ताजी बजाते हुए भी देखा गया।

loksabha election banner

धनश्री ने खुद इसकी जानकारी दी है और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में धनश्री आरसीबी के खिलाड़ियों और अनुष्का शर्मा के साथ सेल्फी लेती नज़र आ रही हैं। दरअसल, अनुष्का शर्मा भी आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के मैच में नज़र आई थीं। अनुष्का अभी प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप के साथ नज़र आईं। धनश्री की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में भी अनुष्का शर्मा नज़र आ रही हैं और एक्ट्रेस की वैसे भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

Happy people 🎈 Sharing some happy moments from my first match Congratulations to the team @royalchallengersbangalore 👏🏻❤️

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

धनश्री ने कई फोटो शेयर की है, जिसमें एक फोटो में वो अनुष्का के साथ नज़र आ रही हैं। जबकि एक फोटो उन्होंने युजवेंद्र की शेयर की है और एक फोटो में वो खुद अकेले नज़र आ रही हैं। वहीं, एक फोटो में वो पेवैलियन बैठी दिखाई दे रही हैं। धनश्री की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो को शेयर किए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे करीब साढ़े 6 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

धनश्री व्हाइट जैकेट में नज़र आ रही हैं और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फ्लॉवर प्रिंट ड्रेस में नज़र आ रही हैं और काफी खुबसूरत लग रही हैं। अनुष्का की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। वहीं, अगर मैच की बात करें तो मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 177 रन बनाए. जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.