नई दिल्ली, जेएनएन। दुबई में आईपीएल 2020 के मैच खेले जा रहे हैं। इस बार टीमों को चीयर्स करने के लिए दर्शक भी मैदान में नहीं हैं और टीम को चीयर्स करने सिर्फ कुछ खास लोग ही जा रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस विराट कोहली अपने हस्बैंड और उनकी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। अब इसमें युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा का नाम जुड़ गया है, जो युजवेंद्र चहल को चीयर करने के लिए दुबई पहुंची हैं। पहले कुछ दिन क्वारंटाइन रहने के बाद धनश्री स्टेडियम पहुंचीं, जहां उन्हें युजवेंद्र चहल के विकेट लेने के बाद खुशी से ताजी बजाते हुए भी देखा गया।

धनश्री ने खुद इसकी जानकारी दी है और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में धनश्री आरसीबी के खिलाड़ियों और अनुष्का शर्मा के साथ सेल्फी लेती नज़र आ रही हैं। दरअसल, अनुष्का शर्मा भी आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के मैच में नज़र आई थीं। अनुष्का अभी प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप के साथ नज़र आईं। धनश्री की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में भी अनुष्का शर्मा नज़र आ रही हैं और एक्ट्रेस की वैसे भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy people 🎈 Sharing some happy moments from my first match Congratulations to the team @royalchallengersbangalore 👏🏻❤️

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

धनश्री ने कई फोटो शेयर की है, जिसमें एक फोटो में वो अनुष्का के साथ नज़र आ रही हैं। जबकि एक फोटो उन्होंने युजवेंद्र की शेयर की है और एक फोटो में वो खुद अकेले नज़र आ रही हैं। वहीं, एक फोटो में वो पेवैलियन बैठी दिखाई दे रही हैं। धनश्री की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो को शेयर किए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे करीब साढ़े 6 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

धनश्री व्हाइट जैकेट में नज़र आ रही हैं और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फ्लॉवर प्रिंट ड्रेस में नज़र आ रही हैं और काफी खुबसूरत लग रही हैं। अनुष्का की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं। वहीं, अगर मैच की बात करें तो मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 177 रन बनाए. जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस