नई दिल्ली, जेएनएन। निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह काफी चर्चा में रही और एक बार फिर यह सुर्खियों में आ गई है। पहले फिल्म प्रोजेक्ट कैंसल होने और सलमान खान के फिल्म छोड़ने को लेकर सुर्खियों में आई थी, अब रितिक रोशन की वजह से यह खबरों में है। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म में सलमान खान की जगह रितिक रोशन ले सकते हैं, जिस वजह से एक बार इंशाल्लाह की चर्चा हो रही है।

कई एंटरटेनमेंट वेबसाइटों ने छापा है कि रितिक रोशन ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की है। रितिक रोशन और संजय लीला भंसाली की मुलाकात से कयास लगाए जा रहे हैं कि इंशाल्लाह में सलमान की जगह रितिक हो सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी ने भी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, इसलिए पहले आधिकारिक जानकारी का इंतजार करना होगा।

बता दें कि यह फिल्म सलमान खान की वजह से ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट की वजह से भी चर्चा का कारण बनी थी। दरअसल, इस फिल्म में सलमान खान के सामने आलिया भट्ट को चुना गया था, जिसके लिए आलिया भट्ट भी काफी खुश थीं। बताया जाता है कि उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट के लिए मना करके इस फिल्म के साथ जुड़ने का फैसला किया था।

अगर अभी भी इंशाल्लाह में रितिक रोशन को लिए जाने की बात कही जा रही है तो यह साफ हो गया है कि इंशाल्लाह का प्रोजेक्ट अभी रुका है, लेकिन प्रोजेक्ट बंद नहीं हुआ है। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं और इससे पहले भी रितिक फिल्म गुजारिश में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था। रितिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी फिल्म वॉर अक्टूबर में रिलीज होगी, जो टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप