Move to Jagran APP

नसीरुद्दीन शाह का विवादित इंटरव्‍यू पाक मीडिया में छाया!

हाल ही में पाकिस्‍तान के सफल दौरे से भारत लौटे अभ्रिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने एक विवादित इंटरव्‍यू की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं! इसमें उन्‍होंने कथित तौर पर कहा है कि भारत में पाकिस्‍तान के खिलाफ दुष्‍प्रचार किया जा रहा है और उसकी छवि दुश्‍मन देश के तौर

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 27 Mar 2015 12:21 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2015 05:22 PM (IST)

मुंबई। हाल ही में पाकिस्तान के सफल दौरे से भारत लौटे अभ्रिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने एक विवादित इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं! इसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा है कि भारत में पाकिस्तान के खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है और उसकी छवि दुश्मन देश के तौर पर बनाने के लिए भारतीयों का ब्रेनवॉश किया जा रहा है।

loksabha election banner

आखिरकार शाहिद ने मान ही ली दिसंबर में शादी की बात

खबर है कि नसीरुद्दीन शाह का यह विवादित इंटरव्यू पाकिस्तान के सभी अखबारों और चैनलों पर छाया हुआ है। वहां के एक जानेमाने अंग्रेजी अखबार ने लिखा है, 'पाकिस्तान के सफल दौरे के बाद भारत लौटे नसीरुद्दीन शाह ने इस बात को लेकर चिंता जताई है कि उनके देश में पाकिस्तान के प्रति नफरत बढ़ रही है।'

अनुष्का को कोसने वालों को प्रियंका का करारा जवाब

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी कहा है, 'मैं पाकिस्तान जाता रहता हूं। मुझे लगता है कि लोगों में संपर्क बना रहना चाहिए, क्योंकि राजनेता तो जरूरत पड़ने पर रंग बदल लेंगे। भारतीयों का ब्रेनवॉश किया जा रहा है कि पाकिस्तान एक दुश्मन देश है। उन्हें यह नहीं बताया जा रहा है कि इसकी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि क्या रही है।'

करोड़ों का बिजनेस करने वाले शाहरुख पहले कमाते थे सिर्फ 50 रुपये!

दरअसल, नसीरुद्दीन शाह ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में यह बातें कही थीं।वह फरवरी में अपनी किताब 'ऐंड देन वन डे: अ मेम्वार' के प्रमोशन के लिए पाकिस्तान में थे।

अनुष्का को कोसने वालों को प्रियंका का करारा जवाब

नसीरुद्दीन शाह ने वहां से लौटने के बाद दिए इस इंटरव्यू में इस बात पर भी दुख जताया कि अक्सर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत में परफॉर्म करने से रोका जाता है।

हिट एंड रनः कोर्ट पहुंचे सलमान, कटघरे में खड़े होकर देंगे बयान

उन्होंने अहमदाबाद में पाकिस्तानी आर्टिस्ट की कलाकृतियों को नुकसान पहुंचाने का हवाला देते हुए यह भी कहा कि पाकिस्तान में तो बांहें फैलाकर हमारा स्वागत किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.