नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर एक खबर कई दिनों से चल रही है। खबर ये कि बुमराह एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेसरन को डेट कर रहे हैं। बुमराह ने हालांकि उन खबरों के नकार दिया था, लेकिन अब इस मामले मेें एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है।

अनुपमा ने ऐसी किसी भी खबर को महज़ अफवाह बताते हुए कहा है कि वो और बुमराह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। दरअसल, बात तब शुरू हुई थी, जब दोनों ने एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट किया। साथ ही अनुपमा ने ट्विटर पर बुमराह को फॉलो भी किया। इसी के बाद से ये चर्चा शुरू हो गई कि बुमराह और अनुपमा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ये साफ कर दिया है कि वो बुमराह के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।

एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था नाम
अनुपमा से पहले जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ की ही एक्ट्रेस राशि खन्ना से भी जोड़ा गया था। पर राशि ने भी सभी खबरों को अफवाह करार देते हुए कहा था कि जसप्रीत बुमराह अच्छे क्रिकेटर हैं। वह जसप्रीत के बारे में इतना ही जानती हैं। उधर, क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में जसप्रीत का प्रदर्शन सभी मैचों में शानदार रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Wales🔥 #CWC19

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed