Move to Jagran APP

Ind vs Aus Match:कार्तिक आर्यन से लेकर प्रीति जिंटा तक, टीम इंडिया की जीत पर बॉलीवुड के इन सितारों ने ऐसे जताई खुशी

मंगलवार को दिन भारतीय टीम के लिए मंगलमय रहा है। टीम ने ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर लिया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 03:12 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 03:27 PM (IST)
टीम इंडिया की जीत पर बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया, Instagram: kartikaaryan/ realpz

नई दिल्ली, जेएनएन। मंगलवार को दिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मंगलमय रहा है। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। ब्रिसबेन के गाबा में खेले गए 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर लिया है। भारतीय क्रिकेट की इस शानदार जीत की हर कोई तारीफ कर रहा है। फिल्मी सितारों ने भी टीम की जीत की तारीफ की है और बधाई भी दी है।

loksabha election banner

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भारतीय टीम की इस जीत पर ट्विटर पर खुशी जाहिर की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस मैच पर तो फिल्म बननी चाहिए। क्या ऐतिहासिक जीत है'। दिग्गज अभिनेता बोमन ईरानी ने भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'शानदार भारत, शानदार भारतीय टीम, शानदार टेस्ट क्रिकेट। इतनी सारी भावनाएं जो केवल शब्दों के रास्ते निकल सकती हैं। शानदार एहसास।'

अभिनेता राहुल बॉस ने भारतीय टीम के लिए लिखा, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं। खेल ही जीवन है। इसलिए हमेशा उम्मीद है कभी हार मत मानो, बहुत-बहुत बधाई।' अभिनेत्री सैयामी खेर ट्विटर पर लिखती हैं, 'मेरी आंख से आंसू आ गए। पिछली बार जब मैं वानखेड़े में थी तब बहुत भावुक हो गई थी। जब भारत ने वर्ल्ड कप को उठा लिया था।'

निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'शानदार, क्या ऐतिहासिक जीत! बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को बरकरार रखने के लिए और गाबा में जीत की शानदार उपलब्धि हासिल करने के लिए भारतीय टीम को बधाई। लड़कों ने शानदार प्रदर्शन, बहुत गर्व!

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी भारतीय टीम की ट्विटर पर तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'हे भगवान !!! एक जीत फंसे हुए हाथ में और उस पर विजय प्राप्त की गई है। इसके साथ ही भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट रैंकिंग में भारत के नंबर 1 स्थान पर पहुंच गया है'। इनके अलावा बॉलीवुड और भी कई सितारों ने भारतीय टीम की तारीफ की है और बधाई दी है। गौरतलब है कि मंगलवार 19 जनवरी को चौथे टेस्ट मैच का आखिरी दिन था। भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 328 रन का लक्ष्य था। इसका पीछा करते हुए भारत ने शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा और रिषभ पंत के अर्धशतकों के दम पर 97 ओवर में 7 विकेट खोकर 329 रन बनाए और मुकाबला 3 विकेट से जीत लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.